States

सुल्तानपुर में सरकार के समर्थन में निकाली गई ट्रैक्टर रैली में पहुंचे सिर्फ इतने ट्रैक्टर

Sultanpur News: सुल्तानपुर में बीजेपी किसान मोर्चा ने सरकार के समर्थन में विशाल ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया था. इस रैली में दावा किया गया था कि जिले के 26 मंडलों से करीब एक हज़ार ट्रैक्टर जुटाए जाएंगे और सरकार को भरपूर समर्थन दिया जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. इस रैली में ट्रैक्टरों की संख्या दहाई भी क्रॉस नहीं कर सकी. केवल 7 ट्रैक्टर लेकर इस रैली को पूरा किया गया.

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसानों के हित में किए गए फैसलों को लेकर आज भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा द्वारा जिले में विशाल ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया था. बीजेपी किसान मोर्चा के महामंत्री विनोद सिंह ने इसके लिए एक दिन पहले ही मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी के जरिये सोशल मीडिया पर विज्ञप्ति भी जारी कर दी थी. विज्ञप्ति के जरिये उन्होंने बताया था कि नगर के पयागीपुर के आईटीआई के पास से दोपहर 12 बजे ये विशाल ट्रैक्टर रैली निकलेगी, जहां अयोध्या प्रयागराज मार्ग से ये रैली तिकोनिया पार्क पहुंचेगी. किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री सुरेश मौर्य की अगुवाई में हज़ारों किसानों की मौजूदगी में एक जनसभा करके इसके समापन किया जाएगा. इसी ट्रैक्टर रैली को सफल बनाने के लिए जिले के सभी 26 मंडलों से 1000 ट्रैक्टर जुटाने का लक्ष्य रखा गया था.

भीड़ जुटाने में रहे नाकामयाब 

सोशल मीडिया पर ये खबर सुर्खियां बटोर रही थी कि जब एक हज़ार ट्रैक्टर एक साथ निकलेंगे तो वो नजारा देखने लायक होगा. लेकिन भारतीय किसान मोर्चा के पदाधिकारी ट्रक्टरों की संख्या दहाई भी ना पहुंचा सके. महज 7 यानी सेवन ट्रैक्टर लेकर ये रैली पुलिस की मौजूदगी में तिकोनिया पार्क पहुंची. वहीं, हैरानी की बात तो ये रही कि तिकोनिया पार्क में बीजेपी उतनी भीड़ न बटोर सके, जितने बड़े बड़े दावे किए जा रहे हैं.

प्रदेश महामंत्री सुरेश मौर्या ने कही ये बात 

जब इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि और भारतीय किसान मोर्चा के प्रदेश महामंत्री सुरेश मौर्या से ट्रैक्टर और भीड़ न जुटने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि खेती किसानी का समय चल रहा है. किसान अपने खेतों में कार्य कर रहे हैं, इसी वजह से न ही ज्यादा ट्रैक्टर आ पाए और न ही किसान. फिलहाल सरकार द्वारा किसानों के लिए चलाई जा रही योजनाओं से किसान बेहद खुश हैं और हमे किसानों का भरपूर समर्थन मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें ;-

UP Election 2022: मायावती को लगा बड़ा झटका, एक और विधायक ने छोड़ा पार्टी का दामन

UP Election 2022: इशारों में ओम प्रकाश राजभर की ओवैसी को सलाह, कहा- 100 सीट पर लड़कर हारने की जगह…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button