States

मध्य प्रदेश के गृमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिल्ली के CM Arvind Kejriwal पर कसा तंज, कही ये बात

अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने अब दिल्ली की राजनीति पर भी बयानबाजी करना शुरू कर दिया है. दरअसल नरोत्तम मिश्रा ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal)  पर जमकर भड़ास निकाली है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की वजह से पूरी दिल्ली परेशान है.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल पंजाब में झूठी घोषणाएं कर रहे हैं

दरअसल मीडिया से बातचीत के दौरान मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, “दिल्ली को नहीं संभाल पाने वाले अरविंद केजरीवाल अब पंजाब में झूठी घोषणाएं कर रहे हैं. नरोत्तम मिश्रा यहीं पर नहीं थमे उन्होंने आगे कहा कि 10 वर्षों में केजरीवाल जी न यमुना को साफ कर पाए और न ही दिल्ली का प्रदूषण कम कर पाए. पहले अकेले केजरीवाल खांसते थे अब उनके कारण पूरी दिल्ली खांस रही है.” गौरतलब है कि नरोत्तम मिश्रा का ये बयान काफी चर्चा में बना हुआ है.

केजरीवाल ने मंगलवार को पंजाब में जनता से किए कई वादे

वही बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री मंगलवार को आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए पंजाब के अमृतसर पहुंचे थे. यहां उन्होंने जनता से कई वादे किए. साथ ही सिद्दू की जमकर तारीफ भी की. इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि मैं सिद्दू जी की प्रशंसा करता हूं कि वे मंच से ही झूठ का पर्दाफाश कर रहे हैं. गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के इस बयान के बात पंजाब की सियासत में काफी हलचल नजर आ रही है.  

ये भी पढ़ें

Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव ने किसानों को ‘किसान शहादत सम्मान राशि देने का किया ऐलान, 25 लाख रुपये देंगे

Jewar Airport: जेवर एयरपोर्ट से कितने लाख लोगों को मिलेगा रोजगार, जानिए- एविएशन मिनिस्टर Jyotiraditya Scindia का दावा

 

 



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button