States

बिहारः शराब के नाम पर दुल्हन के बाथरूम तक की हो रही जांच, VIDEO देख भड़कीं राबड़ी देवी

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की ओर से शराबबंदी को लेकर हुई उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक के बाद बिहार पुलिस अब दुल्हन के कमरे और बाथरूम तक की जांच कर रही है. कोई इसे नीतीश कुमार का पुलिस में खौफ बता रहा तो वहीं जांच का वीडियो सामने आने के बाद बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री रहीं राबड़ी देवी (Rabri Devi) भड़क गई हैं. राबड़ी देवी ने वीडियो शेयर कर कहा कि बिहार पुलिस, शराब माफिया और सरकार के गठजोड़ से ये खुद शराब मंगवाते, बेचते और बिकवाते हैं. उन पर कार्रवाई ना करने की बजाय आम नागरिकों को परेशान करना, उनकी निजता का उल्लंघन कर उनके निजी जीवन में अतिक्रमण करना कौन सा कानून है? मुख्यमंत्री जवाब दें.

राबड़ी देवी ने कहा, “बिहार पुलिस शराबबंदी के नाम पर बिना महिला पुलिसकर्मियों के दुल्हन के कमरों और कपड़ों की तलाशी ले रही है. यह निजता के अधिकार का उल्लंघन है. बिहार में शराब कैसे व क्यों पहुंच रही है? कौन पहुंचा रहा है? उसकी जांच और खोजबीन नहीं, लेकिन उल्टा सनकी सरकार महिलाओं को ही परेशान कर रही है?”

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: अररिया में पत्रकार को मारी गोली, लोगों ने फायरिंग करने वाले को पकड़ा, बांधकर रोड पर घसीटा 

पुलिस पूछ रही- लड़का पक्ष से या लड़की?

बताया जा रहा है कि यह वीडियो पटना के रामकृष्‍णा नगर थाना इलाके के एक विवाह भवन का है. यहां पुलिस शराब जांच के लिए पहुंची थी. इस दौरान महिलाओं के कमरे में तो पुलिस घुसी ही, दुल्‍हन के कमरे में भी जाकर जांच-पड़ताल की. बाथरूम तक की तलाशी ली गई. इस दौरान वीडियो में महिला पुलिस साथ नहीं दिखीं. बिहार सरकार की ओर से सख्त निर्देश के बाद लगातार होटलों और विवाह भवनों तक को पुलिस खंगाल रही है. इस दौरान वीडियो में पुलिस यह जरूर कह रही है कि आप लड़का पक्ष से हैं या लड़की पक्ष से, क्योंकि लड़के वाले ज्यादा हुड़दंग करते हैं.

यह भी पढ़ें- Supaul News: सुपौल के पिपरा में रोड कंस्ट्रक्शन कंपनी के प्लांट में लगी भीषण आग, 40 लाख रुपये का हुआ नुकसान



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button