States

बिहारः तेज प्रताप ने शराबी को पकड़ा तो सुनाने लगा गाना, वीडियो देखकर चौंक उठेंगे CM नीतीश कुमार

पटनाः बिहार में शराबबंदी के बावजूद हर दिन ऐसे-ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं कि उसे देखने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) भी चौंक उठेंगे. लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे और आरजेडी से विधायक तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में एक शराबी गाना गा रहा है. इस दौरान मौके पर शराब पीने वाले व्यक्ति का बेटा भी मौजूद है जो अपने पिता को संभाल रहा है ताकि वो शराब के नशे में कहीं सड़क पर गिर ना जाएं. वीडियो को तेज प्रताप के ट्विटर हैंडल पर भी देखा जा सकता है.

दरअसल, वीडियो में तेज प्रताप यादव एक शराब के साथ दिख रहे हैं. उसके साथ उसका छोटा बेटा भी था. बेटे के साथ तेज प्रताप ने बातचीत की. पूछा कि उसके पिता कबसे शराब पीते हैं. क्या-क्या करते हैं. वीडियो में बातचीत के दौरान बच्‍चा तेज प्रताप के सवालों का जवाब दे रहा है. तेज प्रताप के सवाल पर बच्चे ने कहा कि वह एक सरकारी स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ता है. उसके पिता शराब पीकर हंगामा करते हैं, नाचते हैं. उसने बताया कि वह शादी के बाद से ही शराब पीते हैं. उसकी मां के साथ से मारपीट भी करते हैं.

यह भी पढ़ें- Bihar Weather Today: बिहार का सर्वाधिक ठंडा स्थान रहा गया, राज्य में आज भी छाए रहेंगे आंशिक बादल, देखें मौसम का हाल

बच्चे ने कहा- थप्पड़ मारते हैं पिता

तेज प्रताप के एक सवाल पर बच्चे ने यह भी बताया कि पिता जब नशे में होते हैं तो उसे थप्पड़ मारकर भगा देते हैं. इस दौरान तेज प्रताप ने बच्चे से कहा, “आगे से कोई तुमको कोई अगर धमकाएगा और कहेगा कि पीटेंगे तो हमको आकर बता देना. जगह देख लिए हो ना? यहां आना और हमको बता देना. आना और कहना कि भैया से मिलना है.”

तेज प्रताप ने वीडियो पोस्ट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ शराबबंदी को लेकर भड़ास भी निकाली है. उन्होंने लिखा, “वाह रे नीतीश कुमार ये है आपके सपनो का बिहार, गली गली मिलती शराब है और नीतीश कुमार जी कहते हैं सपनों का बिहार. अपने बच्चों को यतीम बनाया शर्म करो या डूब मरो नीतीश कुमार.”

यह भी पढ़ें- Siwan News: गरीबों के लिए मसीहा और दबंगों के लिए ‘डॉन’ थे शहाबुद्दीन, हेरा शहाब की शादी के बाद फिर से हो रही उनकी चर्चा



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button