States

जंगपुरा डबल मर्डर केस में पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार, कब्जे से कई सामान बरामद

Delhi News: दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन थाना क्षेत्र के जंगपुरा एक्सटेंशन इलाके की कोठी में 2 घरेलू सहायिकाओं की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 90 लाख रुपए की विदेशी मुद्रा, सीसीटीवी डीवीआर, 7 मोबाइल फोन अपराध में इस्तेमाल कपड़े क्लोरोफॉर्म और एक मोटरसाइकिल को बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सचिन सक्सेना, प्रशांत बतिस्ता, अंकित झा, रमेश और धनंजय के रूप में की गई है. पांचों आरोपी दिल्ली के अलग-अलग इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

साउथ ईस्ट जिले की डीसीपी ईशा पांडे ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 5 लोगों ने डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया. सीसीटीवी फुटेज में जंगपुरा एक्सटेंशन की कोठी के बाहर ये संदिग्ध लोग दिखाई दे रहे हैं, ये 5 लोग अपने चेहरे को छुपाने के लिए हुडी पहने हुए हैं. सभी की पीठ पर बैग हैं. कोठी के बाहर ये 5 कुछ देर रुकते हैं, आपस में बातचीत करते हैं, उसके बाद कोठी के अंदर दाखिल हो जाते हैं. पुलिस के मुताबिक-कोठी से बाहर निकलने के बाद आरोपी कोठी का सीसीटीवी और डीवीआर अपने साथ लेकर चले जाते हैं. जांच में सामने आया है कि कोठी के दोनों महिलाओं की हत्या तो हुई है. अपराध की गंभीरता को देखते हुए एसीपी मनोज सिन्हा ने एक टीम का गठन किया, जिसमें कई अधिकारी शामिल थे. 

Delhi News: जंगपुरा डबल मर्डर केस में पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार, कब्जे से कई सामान बरामद

पुलिस कर रही है आरोपियों से पूछताछ 

पुलिस ने शुरुआती जांच करते हुए काफी अहम सबूत जुटाए. सीसीटीवी फुटेज में कुछ संदिग्ध दिखाई दिया और उसके आधार पर मोटरसाइकिल के पंजीकृत नंबर की जांच की गई. नंबर की जांच करने के बाद एक व्यक्ति को दिल्ली से पकड़ लिया गया और उसके साथ ही उसकी निशानदेही पर उसके पांच साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. उनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल, 90 लाख रुपये की विदेशी मुद्रा, क्लोरोफॉर्म, अपराध में इस्तेमाल किए जाने वाले कपड़े सहित अन्य सामान बरामद किए गए. फिलहाल पुलिस पांचों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें :-

दिल्ली के No Entry जोन में अब इन गाड़ियों को मिली एंट्री की इजाजत, पढ़ें सरकार का फैसला

दिल्ली दंगा: कॉन्सटेबल पर पिस्तौल तानने वाले शाहरुख पठान ने कोर्ट में कहा- मारना नहीं सिर्फ डराना चाहता था

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button