States

हरीश द्विवेदी ने कहा- सांसद खेल महाकुंभ का मकसद खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर तक पहुंचाना है

Basti News: सांसद खेल महा कुम्भ का आयोजन बस्ती सहित पूरे पूर्वांचल के ग्रामीण अंचल से आने वाले खिलाड़ियों के लिए एक वरदान साबित हो रहा है. बस्ती का शहीद सत्यवान सिंह स्टेडियम कभी वीरान पड़ा रहता था. लेकिन सांसद खेल महाकुंभ के आयोजन के बाद अब ये स्टेडियम कमल की तरह खिल उठा है. हर तरफ खिलाड़ी ही खिलाड़ी नजर आ रहे हैं जो अपने-अपने खेल में बिजी हैं. और राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने के लिए मेहनत कर रहे हैं.

आयोजन से खिलाड़ियों को मिला सुनहरा अवसर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी सांसदों को निर्देश दिया था कि हर सांसद अपने जिले में सांसद खेल महाकुंभ का आयोजन करें. जिसमे पहले सांसद होने का खिताब भी बस्ती लोकसभा के सांसद हरीश द्विवेदी को मिला है. हरीश द्विवेदी ने मीडिया से बात करते कहा कि इस खेल के माध्यम से खिलाड़ियों को एक सुनहरा अवसर मिला है. जो उन्हें राष्ट्र स्तर तक पहुंचाएगा. इस खेल आयोजन का राजनीति से कोई मतलब नहीं है. इसलिए खेल महाकुंभ को लेकर नौजवानों से लेकर खिलाड़ियों में जबरदस्त उत्साह देने को मिल रहा है. इस खेल आयोजन का समापन करने के लिए 21 नवंबर को देश के खेल मंत्री और सांसद अनुराग ठाकुर करेंगे.

अखिलेश यादव पर लगाया आरोप

वही सपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि अगर सपा की सरकार यूपी में आती है तो वो अपराध और अपराधियों को बढ़ावा देकर उन्हें छूट देंगे, ताकि बीजेपी की ठोकोनिति को जवाब दिया जा सके. साथ ही ये भी कहा कि अखिलेश यादव यूपी की जनता को खुले आम धमकी दे रहे हैं कि सरकार में आने के बाद वो अपराधियों को आगे बढ़ने का मौका देंगे ना कि उन्हें ठोकेंगे. अखिलेश की मनसा है कि डकैतों और वांटेड अपराधियों को खुली छूट दी जाएगी, हरिश द्विवेदी ने कहा कि बीजेपी नेताओं और प्रदेश की जनता को अखिलेश यादव खुलेआम धमकी दे रहे हैं. इस बात की यूपी की जनता भली भांति समझती है और आने वाले विधानसभा चुनाव में सपा को जरूर सबक सिखाएगी.

कांग्रेस को दी ये सलाह

वहीं बीजेपी में कई एमएलसी के ज्वाइनिंग के सवाल पर राष्ट्रीय मंत्री हरीश द्विवेदी ने दावा किया कि सपा, बसपा और कांग्रेस में बड़ी संख्या में भगदड़ मची हुई है. और आने वाले वक्त में देखेंगे कि कई विधायक भी बीजेपी का दामन थामेंगे. प्रियंका गांधी को लेकर हरीश द्विवेदी ने कहा कि कांग्रेस अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ें, क्योंकि यहां साथ मिलकर कुछ होने वाला नही है.

कंगना के बयान पर दी टिप्पणी

कांग्रेस के बड़े नेता सलमान खुर्शीद की किताब पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्होंने कहा अभी किताब नहीं पढ़ी है मगर हिंदुत्व देश की अखंडता का प्रमाण है. और हिंदुत्व पूरी दुनिया में शांति का संदेश देता है, सलमान खुर्शीद ने अपनी किताब में हिंदुत्व को लेकर जो बातें लिखी है वो सिर्फ हिंदुत्व ही नहीं बल्कि हिंदुस्तान और उसमें विश्वास रखने वाले सभी लोगों का अपमान किया है और इस पर एक्शन होना चाहिए. वही बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत के बयान पर उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया. जिसमे कंगना ने कहा था कि 1947 की आजादी असली नहीं थी बल्कि असली आज़ादी 2014 में मिली है. फिलहाल हरीश द्विवेदी ने कंगना के इस बयान से किनारा कर लिया है.

ये भी पढ़ें-

Noida News: विधायक पंकज सिंह ने की नोएडा प्राधिकरण के सामने प्रदर्शन कर रहे किसानों से बातचीत, किसानों ने दी ये बड़ी चेतावनी

Bihar News: मगध विश्वविद्यालय के VC ने किया 30 करोड़ की सरकारी राशि का दुरुपयोग, बताते थे कुछ और करते थे कुछ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button