States

झांसा देकर महिला डॉक्टर से अफसर ने कई बार बनाया शारीरिक संबंध, जब शादी की बात की तो…

Bhopal News: भोपाल के टीटीनगर में दस महीने पहले तलाकशुदा महिला होम्योपैथिक डॉक्टर की इंटरनेट पर केन्द्रीय विभाग के एक अफसर से दोस्ती हो गई थी. यह दोस्ती जल्द ही प्रेम-प्रसंग में बदली तो अफसर ने कहा कि वह अपनी पत्नी से खुश नहीं है इसलिए वह उसे तलाक देकर महिला डॉक्टर से शादी कर लेगा. बीती जुलाई में वह भोपाल आया और टीटी नगर इलाके के एक होटल में रुका. आरोप है कि यहां पर शादी का झांसा देते हुए उसने महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म किया. पिछले दिनों जब उसने शादी करने से मना कर दिया तो महिला डॉक्टर ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी.

अब पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. टीटी नगर पुलिस के मुताबिक 46 वर्षीय महिला होम्योपैथिक डॉक्टर है. इसी साल जनवरी में महिला की दोस्ती इंटरनेट मीडिया पर अतुल श्रीवास्तव नाम के व्यक्ति से हुई थी. उसने खुद को केन्द्र सरकार के एक विभाग का अधिकारी बताया था और यह भी बताया कि फिलहाल उसकी तैनाती भिलाई छत्तीसगढ़ में है. इंटरनेट पर चैटिंग के दौरान ही दोनों ने एक-दूसरे में मोबाइल नंबर ले लिए व आपस में बात करने लगे. बातचीत के दौरान ही अतुल श्रीवास्वत ने कहा कि वह अपनी पत्नी से बहुत परेशान है इसलिए वह उसे तलाक देकर महिला डॉक्टर से शादी करना चाहता है. जुलाई में वह भोपाल आया और टीटी नगर इलाके के एक होटल में रुक गया. वहीं उसने महिला को भी मिलने के लिए बुला लिया. यहां पर शादी का झांसा देते हुए उसने महिला के साथ ज्यादती की.

बता दें कि इसके बाद भी जब भी वह भोपाल आता तो महिला को किसी न किसी होटल में बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था. महिला जब भी शादी की बात कहती तो वह कहता था अभी उसका अपनी पत्नी से तलाक नहीं हो पाया है इसलिए शादी नहीं कर सकता. पिछले दिनों जब महिला डॉक्टर ने उस पर शादी करने का दबाव डाला तो उसने शादी करने से मना कर दिया. इस पर महिला डॉक्टर ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत कर दी. पुलिस ने दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है. शुरूआती जांच में यह भी पता चला है कि आरोपित अतुल श्रीवास्तव की तैनाती फिलहाल गुना में है.

यह भी पढ़ें

Azamgarh News: आजमगढ़ में बाजार जाते वक्त हुआ किशोरी का अपहरण, पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

Indore News: इंदौर में प्लॉटधारकों को इंसाफ दिलाने की कवायद, जेल में बंद भू-माफियाओं से कलेक्टर ने की चर्चा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button