States

Chattisgarh News: कांग्रेस ने कंगना रनौत, बीजेपी ने सलमान खुर्शीद के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Chattisgarh News: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बीजेपी प्रतिनिधिमंडल ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद, पी. चिदम्बरम और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. बीजेपी ने कहा है कि सलमान खुर्शीद देश में अराजकता और आतंक का माहौल बना रहे हैं. दूसरी तरफ कांग्रेस ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

खुर्शीद के दिमाग में जहर- बीजेपी
दरअसल, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सलमान खुर्शीद की किताब ‘सनराइज ओवर अयोध्या-नेशनहुड इन ऑवर टाइम्स’ को लेकर देश में कई जगहों पर विवाद हो चुका है. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ बीजेपी ने भी नाराजगी जाहिर की है और शनिवार को राजधानी रायपुर के सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेम प्रकाश पांडेय ने कहा की सलमान खुर्शीद इस देश के कानून मंत्री रह चुके हैं, उनकी यह सोच बताती है कि उनके दिमाग में कितना जहर भरा हुआ है.

शहीदों का अपमान बर्दाश्त के बाहर- कांग्रेस
शनिवार सुबह कांग्रेस नेताओं ने पद्मश्री सम्मानित कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल और शहर कांग्रेस संयुक्त महामंत्री मोहम्मद सिद्दीकी ने थाने में कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत कराई है। कांग्रेस नेता कन्हैया अग्रवाल ने कहा कि देश के शहीदों का अपमान बर्दाश्त से बाहर है. पूरा देश आजादी के लिये प्राणों की आहुति देने वाले अमर शहीदों व उनके बलिदानों का सम्मान करता है. शहीदों के बलिदानों व स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के संघर्षों से मिली आजादी को कंगना रनौत ने भीख कहा है. उनके इस बयान से शहीदों व स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का अपमान हुआ और इससे राष्ट्रीय भावना आहत हुई है.

ये भी पढ़ें

Chattisgarh News: जमीनी विवाद को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई की तीर चलाकर की हत्या, मौके से फरार हुआ आरोपी

Madhya Pradesh News: जज के सजा सुनाते ही कोर्ट की बिल्डिंग से कूदा आरोपी, हालत गंभीर

Rain in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में बेमौसम बरसात से किसान परेशान, धान की फसल को हो रहा है नुकसान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button