States

नीतीश कुमार का स्वागत करेंगे RJD विधायक हरिशंकर यादव, सड़कों को किया जा रहा चिकना

सिवान: 15 नवंबर को मोहम्मद शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) की बेटी हेरा शहाब (Hera Shahab) की शादी होने वाली है. इसको लेकर प्रतापपुर से लेकर नया किला का बंगला दुल्हन की तरह सज-धजकर तैयार हो गया है. इस शाही शादी के मौके पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के साथ बड़े-बड़े दिग्गज नेताओं के आने की चर्चा भी जोरों पर है. ओसामा शहाब ने सीएम नीतीश कुमार को भी न्योता दिया है लिहाजा कहा जा रहा है कि वो शहाबुद्दीन की बेटी को आशीर्वाद देने प्रतापपुर जरूर आएंगे. इसको लेकर रघुनाथपुर के आरजेडी विधायक हरिशंकर यादव (Harishankar Yadav) ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जोरदार तरीके से स्वागत करेंगे.

शादी के मौके पर होने लगी रस्म की शुरुआत

शनिवार की रात हेरा शहाब की हल्दी का रस्म पूरा हुआ. वर पक्ष की तरफ से मोतिहारी के रानिकोठी के राजघराना के रहने वाले दिवंगत शहाबुद्दीन के समधी मो. इफ्तेखार साहब के साथ कई लोग शामिल हुए. आज रविवार को मिलाद होगा.

यह भी पढ़ें-  Shahabuddin Daughter Wedding: शहाबुद्दीन की बेटी की ग्रैंड वेडिंग के तैयारियों का फोटो हो रहा वायरल, सजावट ऐसी की ठहर जाए नजर, देखें तस्वीर

गांव की सड़क को भी कराया जा रहा ठीक

बताया जा रहा है कि शादी को लेकर सिवान से प्रतापपुर जाने वाली सड़क को और चिकना किया जा रहा है. सड़क को चौड़ा भी किया जा रहा है. इसी को लेकर कयास भी लगाया जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार जरूर पहुचेंगे.

शहाबुद्दीन का दोनों बंगला रोशनी से जगमग

मो. शहाबुद्दीन के गांव प्रतापपुर का बंगला और सिवान के नया किला का बंगला रोशनी से जगमग हो चुका है. रात में नजारा देखने के लायक होता है. यही वजह है कि सजावट को देखकर लोग देर रात में सेल्फी लेने भी पहुंच रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस शाही शादी की पूरे बिहार में चर्चा होगी.

हेरा की शादी और ओसामा का रिसेप्शन एक ही दिन

बता दें कि ओसामा शहाब की पिछले महीने बारात चांदपाली में गई थी. डॉक्टर आयशा से उनका निकाह हुआ था, लेकिन पार्टी बाकी रह गई थी. इस बार बहन की शादी और ओसामा की शादी का रिसेप्शन एक साथ संपन्न होने जा रहा है. इस मौके पर लाखों लोगों के आने की संभावना है.

यह भी पढ़ें- बिहारः शहाबुद्दीन की बेटी की शादी के लिए शाही अंदाज में तैयारी, शाहरुख खान, नीतीश कुमार समेत कई VVIP को न्योता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button