States

सड़क पर शौचालय की टंकी बनाने का विरोध करना पड़ा महंगा, पड़ोसी ने चाकू मारकर की हत्या

सीवान: बिहार के सीवान जिले में बुधवार को मामूली विवाद में खूनी संघर्ष की घटना सामने आई है. घटना जिले के गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के सैदपुरा गांव की है, जहां सड़क पर शौचालय की टंकी बनाने को लेकर पड़ोसियों के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि पड़ोसी सुभाष मिश्रा और उनके बेटे रोहित मिश्र ने मिलकर दूसरे पड़ोसी रामेश्वर मिश्र और रघुवर मिश्र, जो आपस में चचेरे भाई हैं, पर चाकू से हमला कर दिया. 

हमले में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. ऐसे में उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान रामेश्वर मिश्र की मौत हो गई. वहीं, चचेरे भाई रघुवर मिश्र का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

Bihar News: युवाओं ने बेरोजगारी थीम पर निकाली झांकी,  PM मोदी के पकौड़े वाले बयान से लेकर भ्रष्टाचार तक की चर्चा

जबरन बना रहा था शौचालय की टंकी

घटना के संबंध में गोरेयाकोठी के थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि गोरेयाकोठी के सीओ के आदेश पर बुधवार की शाम वे टीम के साथ आरोपी सुभाष मिश्र के घर पहुंचे थे और उनकी मां से कहा था कि जमीन की नापी के बाद ही काम कराएं. इसके महज 45 मिनट के बाद खून से लथपथ होकर बाइक से रामेश्वर मिश्र हमारे पास पहुंचे, जिसे देखकर हम चौंक गए. 

थानाध्यक्ष की मानें तो रामेश्वर मिश्र को पीठ में कई बार चाकू मारी गई थी. ऐसे में उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया था. लेकिन उनकी मौत हो गई. घायल रघुवर मिश्र का इलाज सीवान के निजी अस्पताल में चल रहा है. थानाध्यक्ष ने ये भी बताया कि रामेश्वर मिश्र ने सुभाष मिश्र के सड़क पर टंकी बनवाने का विरोध किया था. इस विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है.

मामले में पिता-पुत्र गिरफ्तार

इस घटना के बाद घायल रघुवर तिवारी के बेटे जितेंद्र तिवारी के आवेदन पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी सुभाष मिश्र और उसके पुत्र रोहित मिश्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. थानाध्यक्ष मुकेश ने बताया कि दोनों के घर के आस-पास चौकसी भी बढ़ा दी गई है.

यह भी पढ़ें –

Sudha Milk Price Hike: एक साल में दूसरी बार सुधा दूध की कीमतों में हुआ इजाफा, 2 से 3 रुपए प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी

बिहार के इस गांव में पुलिस बर्बरता से आहत ग्रामीणों ने नहीं मनाया छठ, घाट पर पसरा रहा सन्नाटा, जानें पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button