States

छठ पर निरहुआ-आम्रपाली दुबे से लेकर खेसारी लाल के स्पेशल गाने मचा रहे धमाल, यहां देखें वीडियो

Chhath Puja 2021 Geet: लोकआस्था के महापर्व छठ का शुभारंभ आज से हो गया है. वहीं छठ के त्योहार को और खास बनाने के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सिंगर्स ने अपने गाने रिलीज किए हैं. खेसारी लाल यादव के स्पेशल गीतों से लेकर आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल निरहुआ के छठ गानें काफी धूम मचा रहे हैं.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का छठ गीत दर्शकों को आ रहा बेहद पसंद

भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का छठ गीत भी धमाल मचा रहा है. इस जोड़ी का ‘दउरा में दिया बारा बलम’ काफी हिट हो रहा है. इस गीत में दोनों कलाकार छठ की तैयारी करते नजर आते हैं. भोजपुरी छठ गीत दउरा में दिया बारा बलम का वीडियो निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को रिलीज के साथ ही अब तक 50 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

इस वीडियो में आम्रपाली छठी मइया का व्रत रखे हुए हैं काफी पारंपरिक अंदाज में छठ का पर्व मना रही हैं वहीं निरहुआ ने गीत में उनके पति का रोल निभाया है. गीत में आम्रपाली उनसे दउरा में दिया जलाने के लिए कहती नजर आ रही हैं वहीं निरहुआ छठ घाट जाने की तैयारी में नजर आते हैं. इस गीत को शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है. वहीं म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. लिरिक्स विजय चौहान के हैं. गीत को आर्यन देव ने डायरेक्ट किया है.

खेसारी  का गीत ‘छठ घाट चले’ मचा रहा धमाल

खेसारी लाल यादव का छठ पर्व के लिए खासतौर पर 1 नवंबर को रिलीज किया गाया गीत ‘छठ घाट चले’ भी काफी धमाल मचा रहा है. इस गीत को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रह है. खेसारी के इस गीत को अब तक 83 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि इस गीत के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिए हैं. वहीं म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है और डायरेक्शन सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने किया है.

 

सोना सिंह का ‘उगी ऐ आदित्यनाथ’ हो रहा हिट

‘सोना सिंह’ द्वारा गाया गया लोकप्रिय भोजपुरी भक्ति गीत ‘उगी ऐ आदित्यनाथ’  भी काफी हिट हो रहा है. इसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. इसमे भी  भक्ति भाव के साथ छठ पूजा करते हुए घाट पर जाते हुए दिखाया गया है.

 

ये भी पढ़ें

Murder in Patna: नहाय खाय के दिन गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पटना, मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

Bihar BSSC Inter Level Exam 2014: बीएसएससी इंटर लेवल एग्जाम का टाइपिंग टेस्ट का एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button