States

नहाय खाय पर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पटना, मॉर्निंग वॉक पर निकले प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

पटनाः राजधानी पटना का फतुहा चौराहा सोमवार को नहाय खाय के दिन सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. नहाय खाय के पहले ही दिन एक प्रॉपर्टी डील की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. फतुआ चौराहा स्थित हाई स्कूल मैदान के समीप इस घटना को अंजाम दिया गया है. वारदात को तब अंजाम दिया गया जब प्रॉपर्टी डीलर सोमवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकला था. मृतक प्रॉपर्टी डीलर की पहचान फतुहा मिर्जापुर नोहटा निवासी शिव यादव (45 वर्ष) के रूप में की गई है.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की. वहीं तुरंत पुलिस प्रॉपर्टी डीलर को उठाकर अस्पताल ले गई लेकिन वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. हालांकि अभी हत्या की वजह सामने नहीं आई है. घटना के बाद अफरातफरी मच गई. वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. अपराधी कितनी संख्या में थे और क्यों गोली मारी है इसके बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है. पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि किसी से कोई विवाद या दुश्मनी तो नहीं थी. हर एंगल से पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

यह भी पढ़ें- Chhath Puja 2021: छठ पर महंगी हुई सब्जियां, पटना में 70 से 80 रुपये किलो बिक रहे कद्दू, आसमान छू रहा मूली और टमाटर का भाव

घटना के बाद परिजनों में मचा कोहराम

सूचना मिलने के बाद फतुहा थाना के डीएसपी राजेश कुमार मांझी और थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह मौके पर पहुंचे थे. वहीं, आसपास के लोगों का कहना कि प्रॉपर्टी डीलर हर दिन की तरह आज भी अपने घर से हाई स्कूल मैदान में मॉर्निंग वॉक करने के लिए आया था. इसी दौरान अपराधियों ने उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. बताया जाता है कि प्रॉपर्टी डीलर के सिर और छाती में गोली लगी है. स्थानीय लोगों का कहना कि मृतक शिव यादव जमीन का कारोबार करता था. उधर घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. घर के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. खबर लिखे जाने तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- Chhath Puja Nahay Khay 2021: तस्वीरों में देखें पटना के छठ घाट का नजारा, नहाय खाय पर गंगा स्नान के लिए उमड़ी भीड़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button