States

असदुद्दीन ओवैसी को लेकर शिवापल यादव ने कही बड़ी बात, बोले- ना हमने छोड़ा है और ना छोड़ेंगे

Shivpal Yadav Kanpur Dehat Visit: 2022 के विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में भाजपा (BJP) को हराने के लिए सभी दल एक होने जा रहे हैं. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Yadav) सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा के चौथे चरण में कानपुर देहात पहुंचे. परिवर्तन रैली के दौरान शिवपाल यादव ने अपने संबोधन में भाजपा सरकार पर जोरदार हमले किए. असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को साथ लेकर चलने की बात पर शिवपाल ने कहा कि ना हमने छोड़ा है और ना छोड़ेंगे. शिवपाल यादव ने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि पहले सरकार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाकर जनता को परेशान कर रही थी. अब दाम कम करके पेट्रोल पंप मालिकों को परेशान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता सब जानती है, 2022 के विधानसभा चुनाव में सब देखने को मिलेगा. 

सबक सिखाएगी जनता 
शिवपाल सिंह यादव ने गठबंधन की बात पर ओवैसी को साथ लेकर चलने की बात स्वीकार की. उन्होंने कहा कि ना हमने किसी को छोड़ा है और ना छोड़ेंगे, ये सब बहुत जल्द आपके सामने होगा. महंगाई पर बोलते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार केवल देश में 2 पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है. जनता सब समझ रही है और 2022 में जरूर सबक सिखाएगी. उन्होंने कहा कि, मौजूदा सरकार से प्रदेश की सारी जनता, किसान और छात्र परेशान हैं. छात्र बेरोजगार हैं, भ्रष्टाचार भी अपने चरम पर पहुंच गया है. 

सभी जानते हैं मेरा कद क्या है 
गठबंधन के बाद कितनी सीटों पर प्रसपा चुनाव लड़ेगी इस सवाल पर चुप्पी साधते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि बहुत जल्द आपको सब पता चल जाएगा. यूपी चुनाव नजदीक है, चाचा के साथ अभी भतीजे ने गठबंधन नहीं किया है. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं मेरा कद क्या है. वहीं, यूपी के मुख्यमंत्री के प्रदेश में किसी भी जिले से चुनाव लड़ने पर शिवपाल यादव ने कहा कि, जनता सब समझ रही है, प्रदेश की जनता परेशान है, इनसे किसान परेशान है, युवा परेशान है. हमारी रथ यात्रा पर जनता का पूरा सहयोग है. 

नहीं किया विकास कार्य 
शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि, इस सरकार ने कोई विकास नहीं किया है. सड़कों पर आज भी गड्ढे हैं. इन्होंने कोई सड़क नहीं बनाई. पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का 60 प्रतिशत काम पहले की सरकार ने किया था. उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर  300 यूनिट फ्री बिजली और प्रदेश के हर परिवार के एक लड़का या लड़की को सरकारी नौकरी दी जाएगी. बेरोजगारी पूरी तरह से खत्म होगी. 

ये भी पढ़ें: 

UP Politics: संजय निषाद ने दिया विवादित बयान, बोले- अयोध्या के राजा दशरथ के पुत्र नहीं थे राम 

UP Election 2022: संजय निषाद का बड़ा बयान, बोले- भाजपा ने वादा पूरा नहीं किया तो गठबंधन पर पड़ सकता है असर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button