States

आपसी विवाद में अपहरण के बाद बच्चे की निर्मम हत्या, दो दिनों बाद पुराने गोदाम में मिला शव

वैशाली: बिहार के वैशाली जिले में शनिवार की सुबह पुराने गोदाम में दो दिनों से लापता बच्चे का शव बरामद किया गया. शव देख कर ऐसा लगता है मानों अपहरणकर्ताओं ने बच्चे की चाकू से गोद-गोदकर हत्या की है. घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद किया गया है. बता दें कि जिले के महुआ थाना क्षेत्र सिंघाड़ा उत्तरी गांव निवासी बच्चा बीते दो दिनों से लापता था. बच्चे के लापता होने के बाद परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे. इधर, पुलिस भी बच्चे की खोजबीन कर रही थी.

डॉग स्क्वायड की मदद से होगी जांच

इसी क्रम में शनिवार की सुबह गांव के ही सुनसान इलाके में बंद पड़े गोदाम में बच्चे का शव बरामद किया गया. शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए डॉग स्क्वायड को बुलाया है. इसकी मदद से अपराधियों तक पहुंचने की तैयारी है.

Bihar Politics: BJP ने फिर बताई JDU की ‘हैसियत’, बीजेपी की वजह से ही उपचुनाव में जीतने का किया दावा

मृतक के परिजनों ने अपरहण और हत्या का आरोप पड़ोस के ही कुछ दबंगों पर लगाया है. उनकी मानें तो दबंगों के साथ पहले से ही उनका विवाद चल रहा था. इसी वजह से इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. इधर, क्षेत्र में बच्चे की हत्या की सूचना पाकर स्थानीय आरजेडी (RJD) विधायक मुकेश रोशन (Mukesh Raushan) मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इसके बाद वे सूबे के मुखिया नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जमकर बरसे.

मुकेश रोशन ने कहा कि इस तरीके की घटना की जगह समाज में नहीं है. दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने पूछा कि क्या यही नीतीश कुमार का सुशासन है? इधर, मौके पर पहुंची महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी ने कहा कि सूचना पाकर हम यहां पहुंचे हैं. बच्चे का शव और हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद कर लिया गया है. डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है. जांच जारी है. जल्द अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जाएगी.

यह भी पढ़ें –

Bihar News: समस्तीपुर में दो आर्मी जवान समेत चार की मौत, पांच इलाजरत, जहरीली शराब से घटना की आशंका

अपने ही परिवार को साधने में जुटे तेज प्रताप! उपचुनाव में हार के बाद शुरू हुआ पोस्टर वार, तेजस्वी को दिया ‘ज्ञान’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button