States

चुनाव परिणाम के बाद दिल्ली रवाना हुआ लालू परिवार, HAM ने बताया राजनैतिक भगोड़ा, JDU ने कसा तंज

पटना: बिहार विधानसभा उपचुनाव में हार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव (Lalu Yadav) दिल्ली रवाना हो गए. इस दौरान उनके साथ राबड़ी देवी (Rabri Devi), मीसा भारती (Misa Bharti) और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भी मौजूद थे. सभी दीवाली से पहले शाम की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हो गए. दिल्ली जानें से पहले पटना एयरपोर्ट पर लालू यादव ने पत्रकारों को बताया कि उनकी तबीयत खराब है, इसलिए वो दिल्ली जा रहे हैं. वहां जाकर वो इलाज कराएंगे. इधर, चुनाव परिणाम के बाद लालू परिवार के दिल्ली रवाना होने पर सियासत शुरू हो गई है. 

हम और जेडीयू ने साधा निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) की पार्टी हम (HAM) और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जेडीयू (JDU) ने लालू परिवार पर हमला बोला है. जेडीयू प्रवक्ता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार (Neeraj Kumar) ने एक के बाद एक ट्वीट कर लालू परिवार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, ” राजनैतिक शहजादे को बिहारियों का ख्याल कहां आता, चुनाव आते ही सपरिवार बिहार आता, चुनाव में भ्रामक मुद्दे उछाल जाता, चुनाव परिणाम खिलाफ में आऐ तो फरार हो जाता. आर्थिक अपराधियों की दीपावली दिल्ली और पटियाला कोर्ट में मनाया जाता.

Saharsa News: अनशन के बाद भी प्रशासन का ढुलमुल रवैया, पूर्व विधायक और लोगों ने खुद शुरू किया जलनिकासी का काम

उन्होंने कहा, ” जो कहते थे कर देंगे खेला, विमान पर सवार हो लौट रहे देख कर मेला. मछली की जान लेकर भी जो जीत ना पाए, बड़े मायूस होकर प्रवासी कहलाए. कहां तो महीने का था प्रोग्राम, वोट भी ना मिल पाया कुछ ग्राम. क्या मुंह दिखलाते क्या हार का किस्सा बतलाते. जा रहे हैं तो जाइये, मगर आते रहिएगा बिहार. कृष्ण का श्राप लग गया आपको, फिर कौन बचाता. कुछ दिन बाद खुद कहियेगा कि पोस्टर में हमरा फोटो क्यों नहीं आता?”

हम पार्टी प्रवक्ता ने कही ये बात

इधर, हम पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान (Danish rizwan) ने कहा, ” चुनाव परिणाम आया और लालू यादव का पूरा कुनबा दिल्ली फरार हो गया. तेजस्वी यादव सिर्फ सत्ता के लिए बिहार आते हैं. जब इनको उम्मीद जगती है कि ये कुछ कर सकते हैं तो ये बिहार पहुंच जाते हैं. इन्हें बिहार से कोई लेना देना नहीं है. ये भगोड़े हैं. बिहार के लोगों के पैसे लूट कर भाग जाना, सत्ता के लिए आना और नहीं मिलने पर फिर भाग जाना ये इनका काम है. ये राजनीतिक भगोड़े हैं. पूरा परिवार ऐसा ही है.”

यह भी पढ़ें –

Bihar By Poll Result 2021: बिहार उपचुनाव के नतीजों ने कांग्रेस और लोजपा (रामविलास) को क्या संदेश दिया है?

By-Poll 2021 Final Results: विधानसभा और लोकसभा की कुल सीटों में बीजेपी को कितनी सीटें मिलीं, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button