States

Bihar Crime: धनतेरस की रात हाजीपुर में कारोबारी की हत्या, लूट के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग

हाजीपुरः राजधानी पटना से सटे वैशाली में धनतेरस की रात एक ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी. लूट की नीयत से आए अपराधियों ने ना सिर्फ ताबड़तोड़ फायरिंग की बल्कि लुटेरों ने कारोबारी को भी गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई. हालांकि अपराधियों की लूट की कोशिश नाकाम हो गई. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इसके आधार पर ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दरअसल, पूरी घटना हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के कोनहारा घाट इलाके की है. मृतक का नाम नीरज मिश्रा था. वह मंगलवार की रात एजेंसी बंद करने के बाद रात में अपनी कार से घर लौट रहा था. अपराधियों को पता था कि धनतेरस के दिन एजेंसी में काफी बिक्री हुई है इसी को देखते हुए लूट की नीयत से रेकी की थी. ऑटोमोबाइल एजेंसी का मालिक नीरज अभी घर के अंदर पहुंचता ही कि उससे पहले ही घर के बाहर पहले ही अपराधियों ने घटना को अंजाम दे दिया. रात करीब नौ बजे लुटेरे उनके घर के सामने रेकी करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- बिहार में कुशेश्वर स्थान और तारापुर में कांग्रेस की करारी हार के बाद प्रेमचंद्र मिश्रा की पहली प्रतिक्रिया, पढ़ें क्या कहा

नीरज को गोली मारने के बाद भागे लुटेरे

सीसीटीवी फुटेज में लाल शर्ट पहनकर एक लड़का घर के सामने बार-बार चक्कर लगाता दिख रहा है. वहीं उसके साथ में दूसरा शख्स भी है जो हेलमेट लगाकर है. दोनों मकान के सामने ही नजर टिकाए दिख रहे हैं. रात नौ बजते ही नीरज की कार घर के सामने रुकी. नीरज कार से उतरकर अपने घर का गेट खोला और कार लगा दी. वापस गेट बंद करने के दौरान लुटेरे पहुंचे और लूट की नीयत से हाथापाई होने लगती है. अपराधियों को लगा कि अब उनकी लूट की कोशिश नाकाम होने वाली है तो नीरज पर गोली चला दी और भाग निकले.

घटना के बाद आनन-फानन में नीरज को हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही नीरज की मौत हो गई. इस मामले में सदर एसडीपी राघव दयाल ने कहा कि एजेंसी मालिक नीरज को कितनी गोली लगी है इसका पता नहीं चला है. लूटपाट हुई है नहीं इसके बारे में पता लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Bihar Crime News: जहानाबाद में लूटपाट के दौरान अपराधियों ने डॉक्टर और उसकी पत्नी को मारी गोली, जा रहे थे पूजा करने

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button