States

BJP का RJD पर हमला- लालू यादव को ‘दांव’ पर लगाने का नहीं मिलेगा फायदा, जनता खोल देगी पोल

Bihar By-Polls Result: बिहार के दो विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव का आज परिणाम घोषित होगा. तारापुर और कुशेश्वरस्थान में मतों की गिनती जारी है. अभी तक के जो रुझान आए हैं, उसमें तारापुर सीट से आरजेडी (RJD) बढ़त हासिल करती हुई नजर आ रही है, जबकि कुशेश्वरस्थान सीट पर जेडीयू (JDU) का दबदबा कायम है. हालांकि, अभी कई राउंड वोटों की गिनती बाकी है. ऐसे में अंतिम परिणाम के लिए अभी इंतजार करना होगा. हालांकि, चुनाव परिणाम से पहले ही वार पलटवार का दौर शुरू हो गया है.

बीजेपी ने आरजेडी पर साधा निशाना 

बीजेपी (BJP) ने राष्ट्रीय जनता दल और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर निशाना साधा है. पार्टी के प्रवक्ता निखिल आनंद (Nikhil Anand) ने ट्वीट कर कहा है, ” बिहार विधानसभा उपचुनाव में आरजेडी का प्रोपगैंडा फेल हो जाएगा. उपचुनाव में जितना जोर लगाना था, आरजेडी ने कांग्रेस (Congress) और एलजेपी चिराग गुट के साथ तारापुर और कुशेश्वरस्थान में मिलकर लगा लिया है. आरजेडी ने बीमार लालू यादव (Lalu Yadav) को भी चुनाव में दांव पर लगाया फिर भी चुनाव परिणाम विपक्ष की पोल खोल देगा.”

Bihar News: दरभंगा में CM नीतीश कुमार पर बरसे तेजस्वी यादव, चुनाव परिणाम आने से पहले लगाया बड़ा आरोप

 

इधर, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) ने जीत से पहले ही जेडीयू और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को बधाई दी है. पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान (Danish Rizwan) ने दावा किया है कि उपचुनाव में कुशेश्वरस्थान से पार्टी उम्मीदवार की जीत तय है. इधर, जीत की घोषणा के आधार पर मांझी ने सीएम नीतीश को बधाई देते हुए ट्वीट भी कर दिया. हालांकि, तारापुर सीट को लेकर कोई दावा नहीं किया गया है. मांझी ने कहा कि मांझी ही नैया पार लगाएंगे.

 

मांझी ने ट्वीट कर कहा है, ” बिहार सहित देश के तमाम मांझी, भुइयां, सदा को कुशेश्वरस्थान उपचुनाव जीत की अग्रिम बधाई. इस जीत ने बता दिया कि कौन किसके साथ है.  इसे कहते हैं मांझी की ताकत. वो कहते हैं ना “मांझी ही बेड़ा पार लगाएगा.”

यह भी पढ़ें –

Bihar By-election Result Live Updates: तारापुर से RJD तो कुशेश्वर स्थान से JDU आगे, देखें वोटों की संख्या

Bihar News: निगरानी की टीम ने बेतिया के सीओ को गिरफ्तार किया, धनतेरस के दिन ले रहे थे ढाई लाख रुपये



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button