States

दरभंगा में CM नीतीश कुमार पर बरसे तेजस्वी यादव, चुनाव परिणाम आने से पहले लगाया बड़ा आरोप

पटनाः नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मंगलवार को दरभंगा में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. आज ही दरभंगा के कुशेश्वर स्थान विधानसभा सीट का परिणाम भी आना है. इसके पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तेजस्वी यादव ने चुनाव कार्य में निर्वाची पदाधिकारी के पद पर तैनात किए गए एसडीओ संजीव कुमार कापर को लेकर सरकार पर हमला बोला. तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोग नियम कायदा मानने वाले लोग हैं. हर गाइडलाइंस को माना है और मानते रहेंगे. हमलोग चुनाव जीत रहे हैं इसलिए साजिश रची जा रही है. तेजस्वी यादव ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि एक एसडीओ अगर डीलर तक को धमका रहा है तो आप समझ जाइए कि क्या स्थिति है. रात के अंधेर में उनके एमएलसी पैसे बांट रहे हैं. तीर के नाम पर वोट की अपील की जा रही है. साड़ी बांटी जा रही है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में पहली बार ही हो रहा होगा कि जो धमका रहा है उसे मतदान में आरओ बना दिया गया है. धमकाने के मामले में संजीव कुमार कापर पर तो प्राथमिकी दर्ज होनी चाहिए. चुनाव आयोग की गाइडलाइन में कहीं भी ऐसा नहीं है कि पीडीएस डीलर किसी चुनाव में भाग नहीं ले सकता. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि हम संविधान में विश्वास करते हैं और लोकतंत्र में भी विश्वास करते हैं, लेकिन विश्वास को बनाए रखने की जिम्मेदारी किसकी है?

यह भी पढ़ें- RJD ने जिस अधिकारी का ऑडियो वायरल किया था आज उसे ही मतगणना में लगाया गया, चुनाव आयोग पहुंचा मामला

एक्शन के लिए उठानी होगी आवाज

उपचुनाव जीतने का दावा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि हमलोग चुनाव जीतेंगे लेकिन उसके पहले ये सब हो रहा है तो चुप कैसे बैठ सकते हैं. हमने वायरल ऑडियो को चुनाव आयोग को उपलब्ध कराया, ये हमारी जिम्मेदारी थी. क्योंकि चुनाव आयोग वायरल ऑडियो को खोजते नहीं चल सकता है. जब तक हम आवाज नहीं उठाएंगे तो एक्शन क्या होगा. ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम आयोग को सही समय पर बता दें.

अगर झूठ बोल रहा हूं तो कार्रवाई होः तेजस्वी

अपनी ओर से लगाए गए सभी आरोपों को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि हम ऐसे कुछ नहीं बोल रहे हैं. अगर झूठ बोल रहे हैं तो मुझ पर कार्रवाई हो. हमने जो भी आरोप लगाया है सबके सबूत हैं. पीडीएस डीलर को धमकी देने को लेकर तेजस्वी ने कहा कि कल झूठा मुकदमा में या शराब के मामले में इन्हें जेल में डाल देंगे. ये खौफ पैदा किया जा रहा है. इस चुनाव के बाद जिसकी राजनीति समाप्त होने वाली है वह किसी भी हद तक जा सकता है. इस मामले में हमने अविलंब चुनाव आयोग से अपील की है. पत्र लिखते हुए सभी पदाधिकारियों को सीसी भी किया गया है कि इस मामले में कार्रवाई हो.

यह भी पढ़ें- PM Modi Hunka Rally Bomb Blast: 4 आतंकियों को फांसी की सजा, 2 को उम्र कैद, जानें कोर्ट ने क्या सुनाया फैसला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button