States

मध्य प्रदेश: स्पीकर गिरीश गौतम बोले- मुख्य सचिव को 4-5 घंटे बैठाता हूं लेकिन मिलता नहीं हूं

रीवा: मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम ने अपनी साइकिल यात्रा के दौरान एक विवादित बयान दिया है. गिरीश गौतम ने कहा कि एक आदेश पर चीफ सेक्रेटरी खड़ा रहता है, पांच घंटे बैठाकर रखता हूं, मिलता नहीं हूं. स्पीकर गिरीश गौतम पिछले एक हफ्ते से अपनी विधानसभा देवतालाब में साइकिल यात्रा निकाल रहे हैं. आज उनकी साइकिल यात्रा का समापन है. 

गिरीश गौतम ने कहा, ”एक आदेश जाता है, मुख्य सचिव खड़ा रहता है. 4-5 घंटे बिठाकर रखता हूं, नहीं मिलता हूं. साइकिल यात्रा के दौरान उन्होंने यह भी कहा कि कम मार्जिन से चुनाव जीता इसलिए मुझे सीएम के सामने मुंह छिपाकर बैठना पड़ता है. गिरीश गौतम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि राजनीतिक गणित के चलते स्पीकर की कुर्सी तक पहुंचे गिरीश गौतम ने 2018 के चुनाव में महज 920 वोटों के अंतर से जीत हासिल की थी. जनसभा के दौरान शायद इस कम मार्जिन की कसक उनकी जुबां पर आ गई.

पहली बार नहीं कर रहे साइकिल यात्रा
इस बार की साइकिल यात्रा के बारे में गौतम का कहना था कि वो साइकिल से अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे ताकि लोगों से नजदीक से मिल सकें और उनकी समस्याओं को जान सकें. देवतालाब विधानसभा क्षेत्र के लोगों के लिए गौतम की साइकिल यात्रा कोई नई बात नहीं है, क्योंकि इससे पहले भी वो दो बार साइकिल यात्रा कर चुके हैं. यह उनकी तीसरी साइकिल यात्रा है. लेकिन उनकी यह साइकिल यात्रा की घोषणा से सियासी हलचल जरूर तेज हो चली थी.

यात्रा शुरू होने से पहले साइकिल हो गई थी चोरी
साइकिल यात्रा शुरू होने से पहले गिरीश गौतम का 32 हजार रुपये कीमत वाली साइकिल ट्रेन से चोरी हो गई थी. हालांकि बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि मेरी साइकिल चोरी नहीं हुई है. साइकिल यात्रा की शुरुआत करने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा रीवा आए थे. लेकिन साइकिल चोरी की खबर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा.

ये भी पढ़ें-
G20 Summit: पीएम मोदी ने की स्पेन के प्रधानमंत्री सांचेज से मुलाकात, अफगानिस्तान समेत इन मुद्दों पर हुई चर्चा

समीर वानखेड़े की पत्नी ने मांगी सुरक्षा, कहा- तीन लोगों ने घर की रेकी की, परिवार खतरे में

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button