States

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा ने कैसे तय किया ‘बिग बॉस ओटीटी’ तक का सफर, जानिए उनके बारे में सब कुछ

बिहार के पटना में जन्मीं भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है. उन्होंने ना सिर्फ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में, बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी खास पहचान बनाई है. अक्षरा सिंह का जन्म बिहार के पटना में 30 अगस्त 1993 को हुआ था. उन्हें बचपन से ही एक्टिंग के प्रति लगाव था. 

अक्षरा सिंह ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया था. वह शो में अच्छा खेल रही थीं. हालांकि, वह शो जीतने में कामयाब नहीं हो सकीं लेकिन उन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खिंचा. अक्षरा ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘थोड़ी सी तकलीफ है कि मैं बिग बॉस के घर से जलील होकर आई. शो में मैं गई थी बड़ी खुश होकर पर लौटते वक्त ऐसा लगा ही मैं अपमानित हुई हूं. थोड़ी सी तकलीफ हुई है मुझे, बाकी सब बहुत सब अच्छा था.’ बिग बॉस ओटीटी के घर में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी गईं.

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं अक्षरा 

अक्षरा सिंह ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में आई भोजपुरी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से की थी. इस फिल्म ने उन्हें भोजपुरी सिनेमा की सुर्खियों में ला दिया. यह फिल्म को करने के बाद अक्षरा सिंह ने “सौगंध गंगा मैया की” साईन की, यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म थी जिसमें अक्षरा को जमकर तारीफ मिली. साल 2013 में अक्षरा ने 3 फिल्मों दिलेर, हम हैं बांके बिहारी, ए बलमा बिहार वाला में शानदार एक्टिंग की. इसके बाद अक्षरा दर्जनों भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिसमें से पवन राजा, त्रिदेव, दिलवाला, धड़कन, सत्या शामिल हैं. 

विवादों से भी रहा है अक्षरा का नाता 

अक्षरा सिंह का विवादों से भी एक पुराना नाता रहा है. भोजपुरी सिनेमा में उनकी जोड़ी पवन सिंह के साथ खूब पसंद की जाती थी. लेकिन अक्षरा ने पवन सिंह पर मारपीट करने का आरोप लगाया था. उनके अनुसार पवन ने उनके बाल पकड़ कर उनको घसीटा और गंदी-गंदी गालियां देते हुए उनका सिर दीवार पर मार दिया.

ये भी पढ़ें :-

UP Election 2022: अखिलेश की बीएसपी में बड़ी सेंधमारी, मायावती के छह बागी विधायक अब करेंगे साइकिल की सवारी

हरेंद्र मलिक और पंकज मलिक सपा में शामिल, अखिलेश यादव का दावा- बीजेपी 150 विधायकों का टिकट काटेगी

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button