States

सपा नेता ने शिवपाल यादव पर साधा निशाना, बोले- अखिलेश को नेता मानने वालों की होगी SP में एंट्री

Prayagraj SP Kisan Naujawan Patel Yatra: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की किसान नौजवान पटेल यात्रा (Kisan Naujawan Patel Yatra) का आज संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में समापन हो गया. यात्रा का समापन प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल (Naresh Uttam Patel) की मौजूदगी में किया गया. इस मौके पर हुई सभा में प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने जहां एक तरफ यूपी की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा वहीं दूसरी तरफ वो पार्टी के पूर्व नेता शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) पर सियासी तीर छोड़ने से भी नहीं चूके. 

भीड़ जुटाकर किया शक्ति प्रदर्शन
नरेश उत्तम ने साफ तौर पर कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में शामिल होने वालों या फिर पार्टी से समझौता करने वालों को अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को अपना नेता मानना ही होगा. जो भी लोग अखिलेश यादव को अपना नेता मानेंगे उनके प्रति सम्मान जताएंगे और समाजवादी पार्टी की नीतियों में आस्था रखेंगे, उन सभी का पार्टी में स्वागत रहेगा. यात्रा के समापन के मौके पर समाजवादी पार्टी ने भारी भीड़ जुटाकर जहां एक तरफ अपना शक्ति प्रदर्शन किया तो वहीं दूसरी तरफ दूसरी पार्टियों के भी कई स्थानीय नेताओं को समाजवादी पार्टी में शामिल कराया गया. 

सरकार सभी मोर्चों पर फेल है
सम्मेलन में नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि अखिलेश यादव ही यूपी में योगी सरकार को हटा पाने में सक्षम है. यूपी की मौजूदा सरकार सभी मोर्चों पर फेल है. किसान नौजवान समेत हर एक तबका सरकार से नाराज हैं. ऐसे में सपा कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी बनती है कि वो जनता के बीच जाएं और पूरी मेहनत और जिम्मेदारी के साथ ही चुनावी तैयारियों में जुट जाएं.

सीधे तौर पर नहीं की प्रियंका और ओवैसी पर टिप्पणी
नरेश उत्तम पटेल ने प्रियंका गांधी वाड्रा और असदुद्दीन ओवैसी पर सीधे तौर पर कोई टिप्पणी नहीं की. सिर्फ ये भर कहा कि लोकतंत्र में सभी को चुनाव मैदान में उतरने का अधिकार है. ये लोगों को खुद तय करना होगा कि चुनाव में उनकी भूमिका क्या रहती है. सम्मेलन में पार्टी के कई विधायक व दूसरे अन्य नेता भी मौजूद रहे. यात्रा का समापन लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर किया गया था. सरदार पटेल की जयंती के मौके पर सपा के इस कार्यक्रम में सरदार पटेल की तस्वीर के साथ सेल्फी प्वाइंट भी बनाया गया था. 

ये भी पढ़ें:  

CM Yogi in Ayodhya: काबुल नदी के पानी से सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ‘जल अभिषेक’, की रामलला की पूजा-अर्चना 

UP Election 2022: जयंत चौधरी ने BJP पर लगाया झूठ की राजनीति करने का आरोप, अमित शाह को लेकर कही बड़ी बात 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button