States

जयंत चौधरी ने BJP पर लगाया झूठ की राजनीति करने का आरोप, अमित शाह को लेकर कही बड़ी बात 

Jayant Chaudhary Baghpat Visit: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले में आरएलडी (RLD) की आशीर्वाद पथ यात्रा का समापन किया गया है. बड़ौत के जनता वैदिक डिग्री कॉलेज के फील्ड में आज इस यात्रा का समापन किया गया जिसमें जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने भाजपा सरकार (BJP Government) को जमकर कोसा. जयंत ने सरकार पर झूठ की राजनीति करने का आरोप भी लगाया. उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर निशाना साधते हुए कहा कि अमित शाह ने बगल में योगी जी को बैठाया हुआ था और बोल रहे थे कि बाहुबली अब कहीं नहीं दिखाई देते. बगल में ही बाहुबली को बैठाया हुआ था.
 
चुनाव में हार जीत से कोई मतलब नहीं
मंच से जयंत चौधरी ने कहा कि चौधरी साहब आपसे बेहद लगाव रखते थे अपने देखा होगा आपके बीच हमेशा मुस्कुराते हुए आते थे. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में चुनाव के बाद पहला कार्यक्रम मुजफ्फरनगर में ही था और उन्होंने दिल खोलकर कर अपनी बात भी कही थी. उन्होंने कहा था कि मुझे चुनाव में हार जीत से कोई मतलब नहीं है, आपके बीच आने में आनंद आता है, जीवन में कुछ नहीं चाहिए.

बिजली के बिल को लेकर परेशान हैं लोग 
जयंत चौधरी ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने कहा था कि 6 महीने में पुलिस, स्वास्थ्य और शिक्षा विभाग में जो लंबित भर्तियां है उनको पूरा करेंगे. इसी आधार पर हम सरकार बनने पर 1 करोड़ नौजवानों को  नौकरी देंगे. उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे वो प्रदेश के जिलों में जा रहे थे तो लोग उन्हें सुझाव भी दे रहे थे. उन्होंने कहा कि इससे एक बात सामने आई है कि लोग बिजली के बिल को लेकर बेहद परेशान हैं. 

Ayodhya Suicide Case: पीएनबी की महिला अधिकारी सुसाइड केस में सामने आया IPS का नाम, ADG बोले- दर्ज हुई FIR

यूपी में है सबसे महंगी बिजली 
जयंत चौधरी ने कहा कि, पूरे उत्तर भारत मे सबसे महंगी बिजली योगी जी ने कर दी है. पहले बिजली इतनी महंगी नहीं थी. उन्होंने कहा कि 2018 में हमने पोल खोल, धावा बोल अभियान छेड़ा था. मीटर लग गए हैं अब तो ट्यूबवेल पर भी मीटर लग गए हैं. किसान और बुनकर 2 श्रेणी हैं, इनके लिए हम करके दिखाएंगे पुराना बिल माफ होगा और आगे का बिल हाफ होगा.

बीजेपी पर कसा तंज 
जयंत चौधरी ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि इनके पास चुनाव में एक ही फार्मूला है. योगी जी अगला चुनाव पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ लड़ना चाहते हैं, अगर वो ना मिले तो वो औरंगजेब के खिलाफ लड़ेंगे इसके अलावा इनके पास कुछ नहीं है. जयंत ने कहा कि योगी जी को अगर अगला चुनाव पाकिस्तान के खिलाफ लड़ना है तो मोदी जी को उतारना होगा क्योंकि मोदी जी से ज्यादा कोई फेक नहीं सकता, उनसे बल्लेबाजी करा लो मिनटों में शतक पार हो जाएगा.

जयंत ने किए बड़े एलान 
जयंत चौधरी ने कहा कि बड़ौत की जमीन से 3 घोषणाएं करना चाहता हूं, जो कहीं नहीं की हैं. उन्होंने कहा कि, मैं जानता हूं आप लोग एनसीआर में हैं और क्षेत्र का विकास होना चाहिए. एक ऐसा उद्योग है जहां रोजगार भी बहुत मिलता है और क्षेत्र की अर्थव्यवस्था से जुड़ा हुआ है. रियल एस्टेट, इंडस्ट्रीज, भट्टा उद्योग का बागपत में बहुत बड़ा योगदान है और अभी 1 लाख से ज्यादा लोग इसी क्षेत्र में काम कर रहे हैं. कोई प्लाट बेच रहा है, कोई एजेंट है, कोई कर्मचारी है, कोई मजदूर है लेकिन जब से मोदी जी आए हैं सबका काम खराब हो गया है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में सरकार ने स्टाम्प ड्यूटी घटा दी, वहां गतिविधियां फिर चढ़ गईं. हरियाणा में गतिविधिया तेज हैं, लेकिन यूपी में नहीं है. हमारी सरकार बनेगी तो स्टाम्प ड्यूटी 7 प्रतिशत से घटाकर हम 2 प्रतिशत करेंगे. सरकार के राजस्व में नुकसान नहीं होगा. महिलाओं को भी हम छूट देंगे. 

ये भी पढ़ें:  

Amroha Mahapanchayat: बीजेपी पर बरसे राकेश टिकैत, बोले- लंबी चलेगी लड़ाई, बहकावे में ना आएं किसान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button