States

संजय सिंह ने गठबंधन से किया इनकार, बोले- बीजेपी को सत्ता से बाहर कर देगी जनता

Aam Aadmi Party Rally in Ghaziabad: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में होने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) भी अपनी जमीन तलाशने में जुटी है. पार्टी पूरे प्रदेश में कई जनसभाएं भी कर चुकी है. इसी क्रम में आज गाजियाबाद (Ghaziabad) के घंटाघर में भी एक रैली का आयोजन किया गया. आम आदमी पार्टी की तरफ से राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे और रैली के कार्यक्रम को आगे बढ़ाया. इस दौरान संजय सिंह ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता अभी भी कोरोना की मार नहीं भूली है. प्रदेश की जनता गंगा में सड़ने और बहने वाली लाशों को नहीं भुलाया है. संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग पहले से भी ज्यादा खराब स्थिति में पहुंच गया है. इसके अलावा किसी भी प्रदेश को बनाने के लिए शिक्षा (Education) सबसे अहम मुद्दा होता है. लेकिन, उत्तर प्रदेश में शिक्षा का स्तर लगातार घटता जा रहा है. 

‘आप’ के लिए खास है गाजियाबाद
बता दें कि, जब दिल्ली में चुनाव था तो आम आदमी पार्टी ने गाजियाबाद से ही दिल्ली के चुनाव की तैयारियां की थी. गाजियाबाद से ही तैयारी करते हुए दिल्ली की कुर्सी पर जीत भी हासिल की थी. ऐसे में गाजियाबाद आम आदमी पार्टी के लिए खास मायने रखता है. लेकिन, क्या जनता भी आम आदमी पार्टी की तरह सोचती है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Corona Effect: लोगों के दिमाग पर कोरोना ने डाला असर, बच्चे भी हुए प्रभावित, ठीक करने पर हो रहा है मंथन  

भ्रष्टाचार और महंगाई है मुद्दा 
आम आदमी पार्टी ने जनता से कई वादे भी किए हैं. पार्टी की तरफ से कहा गया है कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो जनता को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे और 300 यूनिट बिजली के बाद जो बिजली के यूनिट्स आएंगे उनकी यूनिट रेट भी घटाए जाएंगे. आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार और महंगाई के मुद्दे को अपना चुनावी हथियार मानकर चल रही है और इन मुद्दों के साथ जनता के बीच भी जा रही है. आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में किसी से भी गठबंधन करने के सवाल पर फिलहाल साफ इनकार किया है. 

योगी सरकार पर हमलावर हैं संजय सिंह 
आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह का योगी सरकार पर लगातार हमलावर हैं. उनका कहना है कि वो अपनी सभी यात्राओं की परमिशन सरकार से मांग रहे हैं, लेकिन सरकार सभी रैलियों की परमिशन नहीं दे रही है. जिससे उत्तर प्रदेश सरकार का डर साफ तौर पर दिखाई देता है. योगी सरकार को लगता है आने वाला समय अब उनका नहीं है, जनता अब उन्हें कुर्सी से उतार देगी. संजय सिंह ने कहा कि हम यूपी में दिल्ली के तर्ज पर काम करेंगे. जिस तरह से दिल्ली में बिजली पानी मुफ्त दिया गया है, उसी तरह से यहां पर भी काम होगा. भ्रष्टाचार पर लगाम लगाना भी हमारी प्राथमिकता होगी. इसके अलावा शिक्षा स्तर को सुधारना और उसको पूरी तरह से बेहतर करना भी हमारे कामों में शामिल होगा. जब शिक्षा स्तर सुधरेगा तब ही देश समृद्ध बन सकेगा. 

ये भी पढ़ें:  

Ayodhya Deepotsav 2021: लगभग 80 प्रतिशत पूरी हो चुकी हैं दीपोत्सव की तैयारियां, जानें- इस बार जलेंगे कितने दीप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button