States

सपा से गठबंधन को लेकर शिवपाल यादव ने कही बड़ी बात, ओपी राजभर को दी ये नसीहत   

Shivpal Yadav Etawah Visit: सरदार पटेल जयंती समारोह में इटावा (Etawah) पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (Pragatisheel Samajwadi Party)  प्रमुख शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने कहा कि ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) को राजनीति में स्थिर रहना चाहिए. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से तालमेल को लेकर उन्होंने कहा कि, हमें जो करना करना था कर चुके अब उनकी तरफ से निर्णय आने वाला है, लेकिन अब हम रुकने वाले नहीं है. एक बड़े दल एवं छोटे-छोटे दलों से समझौता करके चुनाव मैदान में आएंगे. कार्यक्रम में शिवपाल सिंह यादव ने सरदार पटेल की प्रतिमा पर माला पहनाकर उनका सम्मान किया, वहीं कुर्मी समाज ने शिवपाल यादव का जोरदार स्वागत किया.
 
शिवपाल सिंह यादव का किया गया सम्मान 
कुर्मी समाज की तरफ से सरदार पटेल जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह ने पक्का तालाब चौराहे पर स्थित सरदार पटेल की प्रतिमा पर माला पहनाकर उनका सम्मान किया.  21 साल पहले सन 2000 में शिवपाल सिंह के ही कारण पक्का तालाब चौराहे पर शासन प्रशासन के विरोध के बावजूद सरदार पटेल की प्रतिमा स्थापित हो पाई थी. कार्यक्रम में पहुंचे शिवपाल सिंह का स्वागत पीएसी बैंड के द्वारा किया गया. पटेल प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद शिवपाल सिंह पक्का तालाब चौराहे से कुर्मी समाज के कॉलेज कर्म क्षेत्र महाविद्यालय में पहुंचे जहां पर शिवपाल सिंह का सम्मान किया गया.

UP Election 2022: धर्मेंद्र प्रधान ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, बोले- फिर बनेगी भाजपा की सरकार  

सपा के निर्णय है इंतजार 
कार्यक्रम के बाद शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बात करते हुए ओम प्रकाश राजभर के समाजवादी पार्टी के साथ मिल जाने पर कहा कि राजभर को राजनीति में स्थिर रहना चाहिए. वहीं, सपा के साथ तालमेल पर शिवपाल ने कहा कि उनकी तरफ से सब कुछ कहा और करा जा चुका है अब समाजवादी पार्टी के निर्णय का इंतजार है. लेकिन, अब चुनाव को लेकर वो नहीं रुकेंगे. वो एक बड़ी पार्टी एवं छोटे दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें:  

UP Political News: संजय सिंह ने गठबंधन से किया इनकार, बोले- बीजेपी को सत्ता से बाहर कर देगी जनता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button