States

यीएम योगी का दिवाली तोहफा, सरकारी और निजी कर्मचारियों के लिए किया बड़ा एलान

यूपी (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सरकारी और निजी कर्मचारियों के लिए बड़ा एलान किया है. योगी ने प्रदेश के कर्मचारियों को त्योहारी सीजन में तोहफा दिया है. योगी ने दिवाली से पहले सभी कर्मचारियों को अक्टूबर महीने का वेतन का भुगतान करने का निर्देश दिया है. इसके अलावा यूपी सरकार 28 लाख कर्मचारियों और पेंशनरों को भी दिवाली से पहले तोहफा देने की तैयारी में है. सरकार कर्मचारियों और पेंशनरों को दिवाली बोनस और महंगाई भत्ता एक साथ दे सकती है.

एक नंवबर तक मिले वेतन- योगी आदित्यनाथ
वहीं, सीएम योगी ने गुरुवार को निर्देश देते हुए कहा कि दीपावली के मद्देनजर सभी सरकारी, अर्द्धसरकारी, संविदा व आउटसोर्सिंग कर्मचारियों के अक्टूबर महीने के वेतन का भुगतान हर हाल में 1 नवंबर तक किया जाए.

गुरुवार को हुई अहम बैठक में कई अहम निर्णय लिए गए. त्योहारों को देखते हुए खाद्य सामग्री की गुणवत्ता पर नजर रखने को कहा गया है. सीएम योगी ने खाद्य सामग्री में मिलावट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया है.

इसके अलावा सीएम ने जमाखोरों के खिलाफ छापेमारी कर सख्त कार्रवाई करने को कहा है. योगी ने अधिकारियों से कहा कि खाद्य वस्तुओं के मूल्य नियंत्रित रखने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएं.

ये भी पढ़ें:

UP Election 2022: चुनावी मंत्र देने आज लखनऊ आ रहे हैं अमित शाह, जानें क्या है पूरा शेड्यूल

UP Election: खाद की कमी पर हमलावर विपक्ष, ललितपुर पहुंचीं प्रियंका गांधी, किसानों से करेंगी मुलाकात



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button