States

बांदा पहुंची कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा, कार्यकर्ताओं ने महंगाई के विरोध में किया प्रदर्शन

Congress Pratigya Yatra in Banda: कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा (Congress Pratigya Yatra) आज चित्रकूट से बांदा (Banda) पहुंची. यात्रा का कांग्रेसियों ने जिले में कई जगह स्वागत किया. यात्रा में पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री प्रदीप जैन (Pradeep Jain), प्रदेश मीडिया चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी (Naseemuddin Siddiqui), पूर्व सांसद राकेश सचान (Rakesh Sachan) सहित कांग्रेस (Congress) के कई वरिष्ठ नेता मौजूद हैं. यात्रा में आए कांग्रेस नेताओं ने मीडिया से बात करते हुए महंगाई और किसानों के मुद्दे पर भाजपा (BJP) सरकार पर जमकर निशाना साधा.

महंगाई को लेकर किया विरोध प्रदर्शन
बांदा पहुंची प्रतिज्ञा यात्रा का भारी संख्या में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान कोंग्रेसियों में काफी उत्साह भी नजर आया. यात्रा के दौरान प्रतीकात्मक गैस सिलेंडर लेकर कार्यकर्ताओं ने महंगाई को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया. बाद में मीडिया से बात करते हुए पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री प्रदीप जैन ने कहा कि ये सरकार हत्यारी है, इस पर हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए. बुंदेलखंड में खाद की समस्या को लेकर किसान परेशान हैं. इसके अलावा बुंदेलखंड में अवैध खनन और आवारा पशुओं भी बड़ी समस्या है. 

UP Politics: प्रियंका गांधी ने BJP को घेरा, कहा- कोरोना काल में सबसे ज्यादा राहत कार्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया

सीएम योगी पर साधा निशाना 
पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री प्रदीप जैन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी गाय और गंगा की बात करते हैं जबकि गंगा में हजारों लाशें बहती हुई देखी गई हैं. जिंदा गायों को चील कौवे नोचते देखे गए हैं. उन्होंने बताया कि कांग्रेस सरकार के समय बुंदेलखंड के विकास के लिए विशेष पैकेज दिया गया था लेकिन तत्कालीन प्रदेश सरकारों ने उसका सही ढंग से क्रियान्वयन नहीं किया. 

कांग्रेस बनाएगी सरकार 
वहीं, कांग्रेस के प्रदेश मीडिया चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी से जब पूछा गया कि प्रदेश में सीएम का चेहरा कौन है तो उनका कहना था कि राष्ट्रीय दलों में चुनाव के बाद सीएम तय किया जाता है. उन्होंने कहा कि प्रतिज्ञा यात्रा को भारी जन समर्थन मिला रहा है और बुंदेलखंड की सभी 19 सीटों पर कांग्रेस जीतेगी और प्रदेश में सरकार बनाएगी.

ये भी पढ़ें:

BJP Samajik Sammelan: सीएम योगी ने विरोधियों पर किया वार, बोले-  चुनाव की आहट में बदल रहे हैं इनके सुर 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button