States

भाजपा विधायक ने वोट देने वाली जनता के लिए इन शब्दों का किया प्रयोग, आप भी रह जाएंगे दंग 

Gorakhpur Dr Radha Mohan Das Agarwal News: विधानसभा में भाजपा (BJP) के मुख्य सचेतक रह चुके भाजपा विधायक डॉ राधामोहन दास अग्रवाल (Dr Radha Mohan Das Agarwal) को भला कौन नहीं जानता है. वो किसी ना किसी वजह से हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं. लेकिन इस बार वजह ऐसी है कि आप भी सुनकर दंग रह जाएंगे. माननीय आखिर ऐसे शब्दों का प्रयोग वोट देने वाली जनता के लिए क्यों कर रहे हैं. उन्होंने तो उन मुसलमानों (Muslims) को भी नहीं छोड़ा, जिनके मोहल्लों और कॉलोनियों में वो रोड बनवा चुके हैं. कहते हैं कि चुनाव (Election) आने पर सब सपाई हो जाते हैं. वायरल वीडियो (Viral Video) में वे सामने बैठे लोगों का नाम लेकर उन्हें गालियों से नवाजना नहीं चूकते हैं. ये वीडियो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है. हालांकि, उन्होंने इस वायरल वीडियो पर कुछ भी कहने से मना कर दिया है.

लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं विधायक 
गोरखपुर शहर विधानसभा क्षेत्र से लगतार चार बार विधायक रह चुके डॉ राधामोहन दास अग्रवाल लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. साल 2002 के विधानसभा चुनाव गोरखनाथ मठ के करीबी और हिन्दू महासभा से चुनाव लड़कर भाजपा प्रत्याशी शिव प्रताप शुक्ला को तीसरे स्थान पर ढकेलने वाले डॉ राधामोहन दास अग्रवाल की बाद में मठ से तल्खियां भी खूब चर्चा में रही हैं. भाजपा की सरकार में पीडब्लूडी और निर्माण निगम के अधिकारियों के खिलाफ वो धरने पर भी बैठकर चर्चा में आ चुके हैं. इसके साथ ही आईपीएस अधिकारी चारू निगम से उनकी हॉट-टॉक से भी उनकी खूब फजीहत हो चुकी है.

UP Election 2022: किसानों को साधने लिए BJP शुरू कर सकती है कवायद, जानें- क्या है रणनीति

जानें- क्या कह रहे हैं विधायक 
नगर विधायक डॉ राधमोहन दास अग्रवाल इस बार शहर विधानसभा क्षेत्र के बशारतपुर मोहल्ले के नकहा नंबर एक गायत्रीपुरम कॉलोनी में सीसी रोड के शिलान्यास कार्यक्रम में लोगों को एक छोटी सभा में संबोधित कर रहे हैं. वीडियो कुछ दिन पहले का बताया जा रहा है. वो आमजन को बता रहे हैं कि ‘उन्‍हें काम कराने के लिए किसी पार्टी-शार्टी की जरूरत नहीं है. वे खुद सक्षम हैं. जो मेरा काम नहीं करेगा, उसका इलाज कर देता हूं. मेरा काम होता है. वो किसी की भी सरकार हो. वो पुल डॉ राधामोहन दास अग्रवाल का दिया हुआ है. वो सड़क डॉ राधामोहन की दी हुई है. दोनों ओर के नाले डॉ राधामोहन के दिए हुए हैं. आज आप कह रहे हो समस्याएं हैं. 2011 के बाद की इस मोहल्ले की फोटो निकालकर देखना. अंदर एक मुस्लिम बस्ती है. पूरी सड़क मैंने आरसीसी बनवाई है.’

आप कहेंगे ये मत कहिए. नौटंकीबाज लोग ऐसे ही होते हैं. सारे मुसलमान चुनाव आया तो सपाई हो गए. ऐसा घटिया समाज है कि मुझ पर आरोप लगा देंगे कि परसेंटेज नहीं मिला होगा. आश्चर्य इस बात का नहीं है कि वो आरोप लगाएंगे. आश्चर्य इस बात पर है कि इसमें से कुछ लोग कहेंगे कि डाक्टर पैसे ले लिए. जैसे आप ही में से कुछ निहायत ‘गधे’ किस्‍म के व्यक्ति मैं उनको गधा कहता हूं. डॉक्टर साहब लखनऊ जाते हैं तो नौसड़ से गाड़ी बदल देते हैं. नौसड़ तक मारुति से जाते हैं. वहां से बड़ी वाली से. 20 साल से मैं यही अपमानजनक टिप्पणियां सुन रहा हूं और आप कहते हैं कि ना कहूं. क्यों नं कहूं.

पूरी जिंदगी मैं ईमानदारी से घिसता रहा और आप घर में बैठकर ये कहते रहे कि (डॉक्टरवा बड़ा…) है. नौसड़ पर जाकर गाड़ी बदल देता है. मैं चुनौती के साथ कहता हूं कि तुम लोग इस लायक नहीं हो. इससे बड़ी क्या गाली हो सकती है. इस शहर का प्रैक्टिसनर था 4-4 घंटे नंबर लगता था. छोड़कर आपकी सेवा करने आया और आज तक एक रुपया नहीं छुआ. दरिद्र था क्या. वो तो अच्छा हुआ कि मेरा मकान विधायक बनने के पहले बन गया था. नहीं तो कहते विधायक निधि से बना है. मेरे पास एक नर्सिंग होम है लखनऊ में बहुत बड़ा…क्या आप बात करते हैं. 

बहुत बड़ा नर्सिंग होम और गाजियाबाद में बहुत आलीशान भवन है. जब इतने से काम नहीं चला…ईमानदार राजनीति में….कैसे निकला जाता है….राधामोहन ने लखनऊ में एक………..रखी है. आशुतोष यादव ने होर्डिंग लगवाई है कि यहां डॉ राधामोहन वोट मांगने नहीं आएं. सामने बैठे हैं. इस गली और हर घर के पांच घर में एक आदमी मेरा है. चाहे वो होर्डिंग यहां लगी या फिर कौशलपुरम में दूबे जी के घर लगी. वो दूबे जी ने लगाई जिनके घर के सामने 16 लाख की सीसी रोड बनवाई. ऐसे अहसान फरामोश लोग हमारे समाज में हैं.

ये भी पढ़ें:

UP Election 2022: अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में मेधावी छात्रों को बांटा लैपटॉप, CM योगी आदित्‍यनाथ पर कसा तंज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button