States

लालू यादव चाहें तो गोली मरवा दें, नीतीश कुमार के इस बयान पर तेजस्वी बोले- आप चूड़ी पहने हैं?

पटनाः बिहार की दो विधानसभा सीटों पर 30 अक्टूबर को उपचुनाव (Bihar By-Election) होना है. इसको लेकर बुधवार को आरजेडी (RJD) ने तारापुर (Tarapur) और कुशेश्वर स्थान (Kusheshwar Asthan) में चुनाव प्रचार किया. चुनाव में लालू यादव (Lalu Yadav) केंद्र बिंदु थे, यही वजह थी की सभा में काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी. सभा खत्म होने के बाद गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम निचले स्तर की राजनीति नहीं करते हैं. तेजस्वी ने नीतीश कुमार को लेकर कहा कि आप अपने पॉलिटिकल कंपटीटर (लालू यादव) को कहते हैं कि गोली मार देगा, तो आप हाथ में चूड़ी पहने हैं क्या?

प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि आज महत्वपूर्ण विषय पर पीसी रखी गई है. कल (बुधवार) लालू यादव की ऐतिहासिक सभा हुई. जनता ने मूड बना लिया है. हम क्षेत्रों में रुके भी थे. लेफ्ट ने भी हमें समर्थन दिया कि आरजेडी को जिताएंगे. बिहार के सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) भविष्य और वर्तमान को लेकर डरे हुए हैं. 70 सीट से 40 पर आ गए हैं.

यह भी पढ़ें- Cryptocurrency Bitcoin: समस्तीपुर में करोड़ों रुपये लेकर भागने के मामले में बड़ी कार्रवाई, मास्टरमाइंड का जीजा और बहन गिरफ्तार

नीतीश कुमार को अपनी पुलिस पर भरोसा नहीं

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार विधानसभा में एक अधिकारी हैं दिलीप कुमार झा जिनके खिलाफ हमारे सचेतक ने सवाल पूछा है. तीन साल से ज्यादा कोई अधिकारी नहीं रह सकता. सीएम नीतीश कुमार को डर है कि इन्हें मार न दिया जाए, लेकिन मेरी मांग है कि चुनाव में सेंट्रल डेपुटेशन हो. जब सीएम को ही अपनी पुलिस पर भरोसा नहीं वो क्या बूथों की सुरक्षा करेंगे तो क्या कहा जाए.

तेजस्वी ने आगे कहा कि हम निचले स्तर की राजनीति नहीं करते हैं. हमें पता है कौन किस स्तर की राजनीति कर रहा है. हमारी मांग है कि दिलीप कुमार झा को हटाया जाए. हमारी नजर सभी अधिकारियों पर है. उन्होंने मीडिया से मांग करते हुए कहा कि जो गड़बड़ी हो उसे सोशल मीडिया पर डालें, उसका उजागर करें.

यह भी पढ़ें- Bihar News: अरवल SP के चालक का पटना में फंदे से लटका मिला शव, सुसाइड नोट में बताया कारण

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button