States

बीजेपी सांसद ने ओपी राजभर को लेकर कही बड़ी बात, विरोधियों पर भी कसा तंज 

UP Election 2022: गोंडा (Gonda) में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के कार्यक्रम में भारतीय कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) भी शामिल हुए. बीजेपी सांसद ने सीएम योगी के कार्यक्रम का समापन होने के बाद वहां से लौटते समय मीडिया से बात की. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और ओम प्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) के एक मंच पर दिखने पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जो भी धारा के विपरीत रहेगा उसकी पहचान मिट जाएगी. 2017 के विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में सपा (SP) और बसपा (BSP) साथ आए थे उसका नतीजा आप लोगों के सामने है. ओम प्रकाश राजभर पूरे राजभर समाज के नेता नहीं हैं.

विरोधियों पर कसा तंज 
बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि ओवैसी कि जो पीड़ा है वो ओवैसी को पता है क्योंकि मुस्लिम का वोट सभी लेना चाहते हैं चाहे बसपा हो, चाहे सपा हो, चाहे कांग्रेस हो लेकिन मंच पर ओवैसी को कोई लेना नहीं चाहता. अगर ओवैसी का समझौता होगा तो वो राजभर के माध्यम से होगा. जहां तक प्रियंका वाड्रा का सवाल है वो पहले यूपी में पिकनिक करने आती थीं लेकिन अब उनका थोड़ा प्रोग्राम चेंज हो गया है. यहां से उनको कुछ मिलने वाला नहीं है. जो भी देश की बड़ी समस्याएं हैं वो उनकी उनकी पार्टी की देन हैं, जिसको मोदी जी समाप्त कर रहे हैं. बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मुस्लिम समाज के लोगों को अपने साथ शामिल होने का न्यौता दे डाला. उन्होंने कहा कि आप सच्चे दिल से आइए आपका स्वागत है. आपके साथ बहुत धोखा हुआ है.

UP Election 2022: Ramdas Athawale बोले- ये जरूर है पक्का, 2022 के चुनाव में  RPI देगी BSP को धक्का

बीजेपी के साथ है राजभर समाज 
बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि धारा के साथ आप चलेंगे तो आपका सफर पूरा होगा, धारा के विपरीत रहेंगे तो आपका सफर बहुत कठिन होगा. आज जो राजभर हैं वो धारा के विपरीत चल रहे हैं कि धारा के साथ नहीं चल रहे हैं. राजभर समाज जो है, गांव का आदमी है वो सदैव भारतीय जनता पार्टी के साथ है. उन्होंने कहा कि ओपी राजभर सारे राजभर समाज के नेता नहीं हैं. गोंडा और देवीपाटन मंडल का राजभर समाज भारतीय जनता पार्टी के साथ है और साथ रहेगा.

ये भी पढ़ें:

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में कैसा रहा है महिलाओं का प्रदर्शन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button