States

आज कुशेश्वर स्थान और तारापुर में ‘गरजेंगे’ लालू यादव, 2 जनसभाएं करेंगे, निशाने पर होंगे नीतीश

पटनाः बिहार विधानसभा में दो सीटों पर होने वाले उप चुनाव में चुनाव प्रचार की सरगर्मी देखकर ऐसा लग रहा है जैसे आम चुनाव है. प्रचार प्रसार के लिए इन दोनों विधानसभा क्षेत्रों के कोने-कोने में नेता खुद पहुंच रहे हैं. विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) गांव-गांव में रोड शो कर रहे तो नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उनकी बटालियन भी जोरशोर से लगी है. इन दोनों सीटों पर उप चुनाव से पहले आज आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) भी दो जनसभाएं करेंगे. वह आज तारापुर (Tarapur) और कुशेश्वर स्थान (Kusheshwar Asthan) विधानसभा सीट पर होने वाले उप चुनाव को लेकर सभा को संबोधित करेंगे. उनके साथ तेजस्वी यादव भी इस मौके पर साथ होंगे.

बताया जाता है कि सुबह 11:40 बजे मुंगेर जिले के तारापुर विधानसभा क्षेत्र के ईदगाह मैदान में आम सभा होगी. वहीं, दोपहर 1.50 बजे कुशेश्वर स्थान विधानसभा सीट के लिए दरभंगा के झाझरा हाई स्कूल के मैदान में सभा होगी. बता दें कि करीब तीन साल के बाद लालू यादव पटना लौटे हैं और अब वह चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: CM नीतीश कुमार का बड़ा बयान- लालू यादव चाहें तो मरवा दें गोली, वो केवल यही कर सकते हैं

यह तय है कि कुशेश्वर स्थान और तारापुर में जनसभा के दौरान लालू यादव सरकार और नीतीश कुमार पर जमकर गरजने वाले हैं. नीतीश कुमार उनके निशाने पर होंगे, क्योंकि एक दिन पहले ही उन्होंने बयान दिया है कि वो नीतीश कुमार का विसर्जन करने आए हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि लालू यादव जनसभा में सरकार के खिलाफ बोलने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ने वाले. बिहार आने से पहले भक्त चरण दास पर बयान देकर सरगर्मी बढ़ा दी थी.

‘लालू यादव के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा’

इधर, एक तरफ आरजेडी चुनावी सभा की तैयारी में है तो दूसरी ओर जेडीयू हमलावर है. जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि एक प्राइवेट लिमिटेड पार्टी की तरह चलने वाली पारिवारिक पार्टी में हिस्सेदारी की जंग छिड़ी रहती है. जिस तरह दोनों भाइयों में कुश्ती हो रही है, सबको दिख रहा है. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के कहने पर तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) को घर में घुसने नहीं दिया जाता और फिर तेजप्रताप अपने ही घर में धरने पर बैठते हैं. लालू यादव उन्हें मनाने जाते हैं. जो अपनी पार्टी और परिवार नहीं संभाल सकते वो जनता को क्या संभाल लेंगे. लालू यादव के आने से कोई फर्क नहीं पड़ता.

यह भी पढ़ें- नीतीश कुमार ने Lalu Yadav को दिया बड़ा झटका, चुनाव से पहले RJD की गोवा इकाई का JDU में कराया विलय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button