States

PPS Officers Transferred: इंस्पेक्टर से डिप्टी SP और डिप्टी एसपी से ASP बने 20 अफसरों का तबादला

PPS Officers Transferred in UP: उत्तर प्रदेश सरकार ने 20 पीपीएस अफसरों का रविवार देर रात तबादला कर दिया. इसमें 9 पीपीएस अफसर ऐसे हैं जो इंस्पेक्टर से प्रमोट होकर डिप्टी एसपी बने हैं जबकि 11 पीपीएस अधिकारी डिप्टी एसपी से एएसपी पद पर पदोन्नत हुए हैं. अरुण चंद्र को सिद्धार्थनगर के एसपी के स्थान पर आगरा का एएसपी ट्रैफिक बनाया गया है जबकि 49वीं वाहिनी पीएसी गौतमबुद्धनगर की सेनानायक स्नेहलता को एटा का एएसपी क्राइम बनाया गया है.

लखनऊ कमिश्नरेट में हजरतगंज के एसीपी के पद पर तैनात राघवेंद्र कुमार मिश्रा को एएसपी के पद पर पदोन्नत करके लखनऊ कमिश्नरेट में ही एडीसीपी बनाया गया है. एसटीएफ के डिप्टी एसपी विनोद कुमार सिंह को एएसपी के तौर पर वहीं पर नियुक्ति दी गई है.

इसी तरह लखनऊ ग्रामीण जिले में तैनात डिप्टी एसपी ह्रदयेश कठेरिया को लखनऊ ग्रामीण का एएसपी, हमीरपुर में तैनात अनुराग सिंह को मुजफ्फरनगर का एएसपी यातायात, 38वीं वाहिनी पीएसी अलीगढ़ में तैनात हरेंद्र कुमार को मथुरा का एएसपी यातायात, मनीष चंद्र सोनकर को झांसी से कानपुर कमिश्नरेट का एडीसीपी, औरैया से मुकेश प्रताप सिंह को एएसपी क्राइम बरेली और साइबर क्राइम शाखा में तैनात सच्चिदानंद को वहीं पर एएसपी के पद पर तैनात किया गया है. बस्ती से धनंजय सिंह कुशवाहा को एएसपी बनाकर एटा भेजा गया है.

अजीत कुमार सिंह को बदायूं से प्रतापगढ़ भेजा गया है

इंस्पेक्टर से डिप्टी एसपी बने अजीत कुमार सिंह को बदायूं से प्रतापगढ़ भेजा गया है. राजेश कुमार सिंह को झांसी से गाजियाबाद एलआईयू में डिप्टी एसपी बनाया गया है. गाजियाबाद एलआईयू से प्रमोद कुमार श्रीवास्तव को डीजीपी मुख्यालय लखनऊ भेजा गया है. प्रतापगढ़ से पवन कुमार त्रिवेदी को इस्पेक्टर से डिप्टी एसपी बनने के बाद वहीं पर तैनाती दी गई है जबकि गोंडा से शिवबरन यादव को एसएसएफ प्रथम वाहिनी लखनऊ में बतौर सहायक सेनानायक संबद्ध किया गया है.

यह भी पढ़ें:

UP Election 2022: शिवपाल यादव बोले- मुलायम सिंह यादव हमारे साथ हैं, सपा से गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान

सपा के बागी विधायक नितिन अग्रवाल बने यूपी विधानसभा के डिप्टी स्पीकर, BJP ने दिया था समर्थन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button