States

लालू यादव अभी नहीं आएंगे बिहार, पटना से दिल्ली जाते समय राबड़ी देवी ने कही बड़ी बात

पटनाः बिहार में कुशेश्वरस्थान और तारापुर में उपचुनाव होना है. आरजेडी की ओर से प्रचार के लिए लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को बिहार आना है. हालांकि उनकी राबड़ी देवी (Rabri Devi) की ओर पटना के एयरपोर्ट पर दिए गए एक बयान के बाद यह साफ हो गया कि अभी वे बिहार नहीं आ रहे हैं. गुरुवार को राबड़ी देवी ने कहा है कि, लालू प्रसाद यादव अभी बिहार नहीं आएंगे. उनका अभी इलाज चल रहा है. पूर्व मख्मंत्री राबड़ी देवी ने गुरुवार को पटना एयरपोर्ट पर दिल्ली जाते समय यह बातें कहीं.

इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर राबड़ी देवी ने कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीट पर पार्टी की जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि दोनों सीट पर आरजेडी जीतेगी. गौरतलब हो कि उपचुनाव को लेकर आरजेडी की तरफ से स्टार प्रचारकों की लिस्ट में लालू प्रसाद यादव का नाम सबसे ऊपर रखा गया है. पार्टी की ओर से यह कहा गया है कि 20 अक्टूबर को लालू यादव दिल्ली से बिहार आएंगे. अब राबड़ी देवी के बयान से सस्पेंस बन गया है कि लालू यादव आएंगे या नहीं और आएंगे तो कब आएंगे.

आरजेडी से कुल 20 नाम

आरजेडी की ओर से स्टार प्रचारकों की सूची में जिन नेताओं को जगह दी गई है, उसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, अब्दुल बारी सिद्दीकी, जय प्रकाश नारायण यादव, उदय नारायण चौधरी, श्याम रजक, भोला यादव, वृषण पटेल, ललित कुमार यादव, मनोज कुमार झा, तनवीर हसन, आलोक कुमार मेहता, शिवचंद्र राम, अनिल कुमार सहनी, लवली आनंद, चंद्रहास चौपाल, भरत बिंद, रामवृक्ष सदा, साधु पासवान और भरत मंडल का नाम शामिल है.

बता दें कि अभी 10 अक्टूबर को ही पटना आईं थीं. यहां आने के बाद वे सीधे अपने बड़े बेटे और लालू प्रसाद के लाल तेजप्रताप से मिलने के लिए पहुंचीं. हालांकि काफी देर इंतजार के बाद जब तेजप्रताप नहीं आए तो वह लौट गईं. हालांकि बाद में अगले दिन मुलाकात हुई थी. 

यह भी पढ़ें- 

Bihar Assembly Bypolls: कांग्रेस की तरफ से कन्हैया, हार्दिक, NDA और आरजेडी से कौन देगा इन्हें टक्कर?

Video Viral: हार के बाद मुखिया प्रत्याशियों के अंदर ‘कसक’, गया में अब युवक को पीटा, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button