States

जालौन पहुंचे अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार पर किया वार

जालौन: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पार्टी का विजय रथ लेकर जालौन पहुंचे. अखिलेश यादव का यहां पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. वहीं, इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया और बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी सरकार ने किसानों की आमदनी दुगनी करने की बात कही थी लेकिन महंगाई दोगुनी कर दी है.
 
बता दें कि विधानसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है. पार्टियां वोटरों को रिझाने के लिए कई हथकंडे अपना रही है. वहीं सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपना विजय रथ लेकर जालौन के कालपी पहुंचे. जहां पर ठक्कर बाबा इंटर कॉलेज में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. अखिलेश की एक झलक पाने के लिए कार्यकर्ता से लेकर आम जनता भी उत्साहित दिखी. अखिलेश यादव ने विजय रथ पर सवार होकर जनता से संवाद शुरू किया. अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में सरकार बनने के बाद बीजेपी ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था लेकिन यूपी में किसानों की आमदनी घट गई और मंहगाई दोगुनी हो गई.

बीजेपी पार्टी को प्रदेश से बाहर चलेगी विजय रथ यात्रा- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, प्रदेश में पेट्रोल से लेकर दवाई और पढ़ाई सब कुछ मंहगा हो गया है. महामारी में लोगों को सुविधा मिलने के बजाय लोग भागते हुए दिखाई दिए. कहीं ऑक्सीजन के लिए तो कहीं बेडों के लिए जूझते दिखाई दिए. वहीं, इस आपदा की घड़ी में समाजवादी सरकार द्वारा चलाई गई 102 और 108 ऐंबुलेंस ने लोगों को अस्पताल पहुंचाने का काम किया. बेरोजगारों को पकौड़ा बेचने की सलाह देने वाली सरकार ने सरसो का तेल भी 250 रुपये लीटर कर दिया. इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह विजय रथ यात्रा तब तक चलती रहेगी जब तक बीजेपी पार्टी को प्रदेश से बाहर नहीं कर देंगे.

पूर्व सांसद फूलन देवी की मां मुला देवी से अखिलेश यादव ने की मुलाकात

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, मकानों पर बुलडोजर चलाने वाली इस सरकार पर वोटों का बुलडोजर चलाकर यूपी से बाहर का रास्ता दिखाना है. प्रदेश में एसपी की सरकार बनने के बाद यहां के किसानों, नौजवानों और महिलाओं का पूरा ख्याल रखा जाएगा. किसानों को फसल का बीमा, नौजवानों को रोजगार और महिलाओं को तिगुनी पेंशन दी जाएगी. अखिलेश यादव ने जनसभा के बाद दस्यु सुंदरी और एसपी सरकार की पूर्व सांसद फूलन देवी की मां मुला देवी से मुलाकात की और उनके हाथों को चूमते हुए जीत का आशीर्वाद मांगा. इस दौरान फूलन की मां ने अखिलेश यादव को पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का आशीर्वाद दिया.

यह भी पढ़ें.

Manmohan Singh Health Update: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ी, AIIMS में भर्ती

पुंछ में शहीद सैनिक को सीएम चन्नी ने दी अंतिम विदाई, शव को दिया कंधा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button