States

बागपत: एसपी एमएलसी राजपाल कश्यप ने बीजेपी पर जमकर बोला हमला

बागपत के टीकरी कस्बे में समाजवादी पार्टी का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन व सामाजिक न्याय यात्रा में पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व एमएलसी डाक्टर राजपाल कश्यप योगी सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा, बीजेपी के मंत्री सत्ता के नशे में चूर हैं. मंत्री पहले धमकी देता है और बाद में बेटा किसानों को गाड़ी से रौंदने का काम करता है. अखिलेश यादव के साथ जनसैलाब उमड़ रहा है प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनने जा रही है. अखिलेश यादव का काम बोल रहा है और योगी का कारनामा बोल रहा है.

डाक्टर राजपाल कश्यप ने कहा कि सत्ता के नशे में चूर बीजेपी सरकार किसान मजदूरों के हितों की अनदेखी कर रही है. प्रदेश में योगी के कारनामे व अखिलेश यादव द्वारा कराए गए विकास कार्य ही एसपी की प्रचंड बहुमत की सरकार बनवाएंगे. किसान कृषि कानून वापसी की मांग को लेकर दिल्ली बार्डर पर धरने पर बैठे हैं लेकिन प्रदेश सरकार के मंत्री के बेटे अपनी गाड़ी से लखीमपुर खीरी में किसानों को रौंदकर मौत के घाट उतार रहे हैं.

बीजेपी ने आमजन की कमर तोड़ी- डॉक्टर कश्यप

कश्यप ने आगे कहा कि बीजेपी सरकार में महंगाई इस कदर बढ़ी है कि कोई अंदाजा नहीं. आमजन की कमर ही तोड़ दी है. बीजेपी की प्रदेश सरकार विकास के नाम पर कुछ नहीं कर पाई सिर्फ एसपी सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों को ही गिना कर अपनी पीठ थपथपा रही है. उन्होंने आगे कहा कि, मैं डॉक्टर राजपाल कश्यप प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी पार्टी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ एवं एमएलसी, हम सामाजिक न्याय यात्रा पर निकले हैं. पूरा पूर्वांचल घूम चुके हैं और पश्चिम उत्तर प्रदेश के कई मंडल बन चुके हैं. साथ ही घूमते हुए आज बागपत से टिकरी गांव में आए हुए हैं. हमारी यात्रा चल रही है और 18 तारीख को यहां बुढ़ाना में माननीय अखिलेश यादव जी आ रहे हैं.

कश्यप ने आगे कहा कि, विशाल महा सम्मेलन होने जा रहा है. कल जब माननीय अखिलेश यादव की सड़कों पर निकले और जिस तरह का जनसैलाब सड़कों पर आ रहा है यह पूरी तरह से तय हो गया है कि प्रदेश में अखिलेश यादव जी सरकार बनाने जा रही है. उन्होंने बीजेपी पर कड़ा वार करते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश में सभी जातियों के लोग समाजवादी पार्टी में शामिल हो रहे हैं क्योंकि बीजेपी ने झूठ बोला है. बीजेपी ने जो वादे किए वह पूरे नहीं किए. बीजेपी ने सब को ठगने का काम किया और अब उत्तर प्रदेश की जनता माननीय अखिलेश यादव जी के साथ है. अखिलेश यादव ने जो विकास कार्य किए हैं उन्हें इस पर अपना ठप्पा लगा रहे हैं.

2022 में अखिलेश यादव की बनेगी सरकार

उत्तर प्रदेश में बीजेपी आरक्षण के घोटाले किए जा रहे हैं. आरक्षण को खत्म किया जा रहा है. सरकारी संपत्ति बेची जा रही है, किसान बदहाल है, किसानों के ऊपर अब तो इंतेहा हो गई है किसान महीनों से धरने पर बैठे हैं, कितने लोग शहीद हो गए एक भी किसान के यहां दुख दर्द बीजेपी का नेता बांटने नहीं गया उल्टा किसान लोकतांत्रिक तरीके से धरना दे रहे थे उनके ऊपर सत्ता के नशे में चूर मंत्री पहले धमकी देता है उसका बेटा गाड़ी से किसानों को रौंदने का काम करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि, इनका नशा जनता 2022 में ठीक करेगी और अखिलेश यादव के साथ मिलकर सरकार बनाएगी. 

यह भी पढ़ें.

Manmohan Singh Health Update: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ी, AIIMS में भर्ती

पुंछ में शहीद सैनिक को सीएम चन्नी ने दी अंतिम विदाई, शव को दिया कंधा

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button