States

JDU MLA गोपाल मंडल ने तेज प्रताप को बताया ‘बहरूपिया’, कहा- वो कभी नहीं बन सकते नेता

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव (Lalu Yadav) के परिवार में इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं है. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) दोनों भाइयों के बीच पावर के लिए खींचतान जारी है. दोनों भाइयों के बीच जारी इस खींचतान पर सत्ता पक्ष के नेता लगातार तंज कस रहे हैं. इसी क्रम में जेडीयू (JDU) विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) ने पूरे मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

तेज प्रताप नेता नहीं हो सकते

तेज प्रताप और तेजस्वी के बीच जारी खींचतान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा , ” उनके बीच क्या चल रहा ये उन्हीं से पूछिए. तेजस्वी यादव नेता हो सकते हैं, लेकिन तेज प्रताप नेता नहीं हो सकते. चूंकि लालू यादव के बेटे हैं, इसलिए दोनों नेता कहलाते हैं. लेकिन तेजस्वी वास्तविक लीडर है, तेज प्रताप तो ‘बहरूपिया’ है. “

उपचुनाव में प्रचार के लिए आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के पटना आने के संबंध में उन्होंने कहा, ” बिल्कुल आना चाहिए उन्हें. उनके आने से असर पड़ेगा, लेकिन कांग्रेस-आरजेडी अलग लड़ रही है. तो इसी से पता लग गया है कि क्या होने वाला है. मंत्री जीवेश मिश्रा के ‘एक्सपायर माल’ वाले बयान के संबंध में उन्होंने कहा, ” इसपे मुझे कुछ नहीं कहना. कोई कुछ भी कह दे कि वो एक्सपायर हैं या कुछ और लेकिन मैं उनपर टिप्पणी करने लायक खुद को नहीं समझता हूं. वे राष्ट्रीय स्तर के नेता हैं. हम उनके संबंध में कैसे कुछ कह दें. राष्ट्रीय स्तर पर उन्होंने प्रतिनिधित्व किया है.”

जेडीयू के खाते में आने वाली है दोनों सीट 

आरजेडी द्वारा उपचुनाव में अच्छा रिकॉर्ड होने के संबंध में दिए गए बयान पर उन्होंने कहा, ” रिकॉर्ड तो उनका हर चीज़ में रहा है. उपचुनाव क्या सब चुनाव में ही रिकॉर्ड रहता है. ये बोलने का बोलते हैं, मगर ऐसी बात नहीं है. दोनों सीट जेडीयू के खाते में आने वाली है. महागठबंधन में दरार है. कांग्रेस और आरजेडी ने अलग-अलग उम्मीदवार दिए हैं, तो कहानी खत्म है उनका.”

चुनाव प्रचार के संबंध में गोपाल मंडल ने कहा, ” सारे मंत्री दोनों जगह प्रचार में गए हैं. हम भी स्टार प्रचारक हैं हम भी प्रचार में जाएंगे. दोनों सीटों पर हमलोग अच्छे वोटों के अंतर से जीत हासिल करेंगे. मुख्यमंत्री का निर्देश मिला है कि सभी विधायक प्रचार में लग जाएं. उसी का अब पालन किया जाएगा.”

यह भी पढ़ें –

Durga Ashtami: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चढ़ाई माता को चुनरी, पटना के मंदिरों और पंडालों में पहुंचे, देखें नजारा

Twitter Blue Tick: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को ट्विटर ने किया Unverified, नहीं दिखेगा ब्लू टिक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button