States

जनादेश यात्रा लेकर हरदोई पहुंचे SP महासचिव इंद्रजीत सरोज ने बीजेपी पर किया वार

हरदोई में समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून तोड़ने वालों की गिरफ्तारी हो रही है तो फिर गृह राज्यमंत्री की गिरफ्तारी क्यों नहीं हो रही? उन्होंने कहा कि जब गुंडों माफियाओं की जमीनों पर बुलडोजर चल रहे हैं तो यहां पर भी ऐसी कार्रवाई होनी चाहिए. नेतृत्व भी इस चीज की मांग कर रहा है. उन्होंने महंगाई को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा और कहा महंगाई चरम सीमा पर है कमर टूट रही है आम आदमी की लेकिन सरकार इस पर रोक नहीं लगा पा रही है.

दरअसल, मंगलवार को एसपी नेता इंद्रजीत सरोज हरदोई में जनादेश यात्रा लेकर पहुंचे थे. गांधी मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी और ओवैसी से मुसलमान भाइयों को भी सावधान रहने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा देश में महंगाई चरम सीमा पर है. महंगाई कमर तोड़ रही है जिससे आम जनता के साथ-साथ सभी वर्ग लगातार परेशान हैं. उन्होंने आगे कहा कि भारत सरकार को महंगाई पर कंट्रोल करना चाहिए लेकिन भारत सरकार महंगाई पर कंट्रोल नहीं कर पा रही है. 

गृह राज्य मंत्री की गिरफ्तारी हो- इंद्रजीत सरोज

लखीमपुर खिरी मामले को लेकर इंद्रजीत सरोज ने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व का भी कहना है गृह राज्य मंत्री की गिरफ्तारी हो क्योंकि सुनियोजित तरीके से किसानों को रौंदाया गया है. ऐसे में जब यूपी में कानून तोड़ने वालों की गिरफ्तारी हो सकती है तो फिर यहां इनके विरुद्ध गिरफ्तारी क्यों नहीं की जा रही है.

इंद्रजीत सरोज ने शिवपाल यादव के रथ यात्रा को लेकर कहा समाजवादी पार्टी शिवपाल यादव को जहां से चुनाव लड़ना है वहां की सीट छोड़ दी थी और सरकार बनने पर उन्हें मंत्री बनाने का भी प्रस्ताव रखा गया था. हालांकि, उन्होंने दोनों प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है. वह नहीं माने हैं और अब जमीन तलाश रहे हैं. वह अपनी जमीन तलाश लें समाजवादी पार्टी अपना काम कर रही है. उन्होंने स्पष्ट कहा कि शिवपाल यादव अगर एसपी से मिलकर चुनाव लड़ते तो समाजवादी पार्टी अपना प्रत्याशी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के विरुद्ध नहीं खड़ा करती. साथ ही ऐसे में उनकी जीत हो जाती है लेकिन मिलकर नहीं लड़ेंगे तो शून्य पर आउट हो जाएंगे.

पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज ने कहा बहुजन समाज पार्टी और असुद्दीन ओवैसी दोनों भारतीय जनता पार्टी के एजेंट हैं. उन्होंने सर्व समाज के लोगों से कहा कि इन दोनों से बचना है अपना वोट खराब नहीं करना है. साथ ही अपना वोट समाजवादी पार्टी को दें ताकि अखिलेश यादव एक बार फिर मुख्यमंत्री बने.

2022 में अखिलेश यादव की बनेगी सरकार- इंद्रजीत सरोज

भारतीय जनता पार्टी पर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि, आजम खान ने जब बीजेपी के लोगों की बात नहीं मानी तो उनके विरुद्ध तमाम मुकदमा दर्ज करके उनको जेल भेज दिया गया. उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी ने कहा था कि सरकार बनेगी तो प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपए आएंगे लेकिन मोदी सरकार के 7 साल होने के बाद भी 15 लाख की तो बात छोड़ों 15 रुपया भी खाते में नहीं आए हैं. मोदी ने प्रतिवर्ष दो करोड़ लोगों को नौकरी देने का वादा किया था लेकिन कहीं भी नौकरी नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि मोदी ने कहा था कि उनका क्या है झोला उठाकर चल देंगे रेल बिकने जा रही है एयर इंडिया बिक चुकी है जब सब कुछ बेच देंगे तो वास्तव में झोला उठाकर चल देंगे क्योंकि 2022 में अखिलेश यादव की सरकार बनने जा रही है. 

यह भी पढ़ें.

Lakhimpur Kheri News: राकेश टिकैत बोले- पुलिस की हिम्मत नहीं कि मंत्री के बेटे से पूछताछ करे, गुलदस्तों वाला रिमांड है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button