States

आजमगढ़: आप के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने कहा- मारो और मुआवजा देने की योगी सरकार कर रही राजनीति

आजमगढ़ जिले के दौरे पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य यूपी प्रभारी संजय सिंह ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार मारो और मुआवजा देने की राजनीति कर रही है. चाहे लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत का मामला हो, व्यापारी इन्द्रकांत त्रिपाठी का मामला हो या गोरखपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता का मामला हो.

संजय सिंह ने कहा कि, सरकार तानाशाही पर उतारू है. प्रदेश में सभी राजनीतिक दलों को धरना, प्रदर्शन की छूट है पर आप को अनुमति नहीं मिलती है. लखीमपुर खीरी में जाते समय 56 घंटे प्रशासन ने रोका था. वहीं, आज आजमगढ़ में भी सभा करने की अनुमति नहीं मिली. उन्होंने आगे कहा कि ये वहीं आजमगढ़ है जहां एक रेप पीड़िता महिला ने न्याय के लिए चार दिन थाने के चक्कर लगाए और अन्त में न्याय न मिलने से जहर खाकर जान दे दी.

बिजली के संकट को लेकर प्रदेश की जनता परेशान

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी. इसके साथ ही विधानसभा के चुनाव में आप पार्टी किसी भी दल से समझौता नहीं करेगी. राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि कोयले का संकट प्रायोजित है. पूरे देश में कोयले के स्टॉक में कमी नहीं है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने मित्र अडानी को फायदा पहुंचाने के लिए यह प्रायोजित करा रहे हैं.

अपराधियों को खुली छूट

लखीमपुर की घटना को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए संजय सिंह ने कहा कि मंत्री के बेटे की गिरफ्तारी तब होती है जब इस मामले में सुप्रीम कोर्ट दखल देता है. इस सरकार में अपराधियों, बालात्कारियों व हत्यारों को खुली छूट है. यहां पर जो विकास, शिक्षा, बिजली पर बात करेगा उसके खिलाफ सरकार के इशारे पर पुलिस उत्पीड़नात्मक कार्यवाई कर रही है.

आतंकवाद रोकने की कहानी झूठी

काश्मीर में लगातार हो रही आतंकवादी गतिविधियों के सवाल पर संजय सिंह ने कहा कि जिस तरह से लगातार काश्मीर में आतंकवाद की घटनाएं बढ़ी हैं उससे साफ जाहिर होता है कि नरेन्द्र मोदी ने जिस आतंकवाद को रोकने की बात कही थी वह झूठी थी.

यह भी पढ़ें.

Lakhimpur Kheri News: राकेश टिकैत बोले- पुलिस की हिम्मत नहीं कि मंत्री के बेटे से पूछताछ करे, गुलदस्तों वाला रिमांड है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button