States

Bihar Crime: पेट्रोल लूटकर भाग रहे अपराधियों ने तेल विक्रेता की गोली मारकर की हत्या

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में बेखौफ अपराधियों ने सोमवार की दोपहर पेट्रोल से भरे गैलन को लूटने के बाद तेल विक्रेता को गोली मार दी. गोली लगने की वजह से तेल विक्रेता की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद अपराधी सीमावर्ती राज्य उत्तर प्रदेश भाग निकले. घटना कटेया थाने के गौरा पंचायत के दमकी टोला की है. मृतक तेल विक्रेता कटेया के नेउरी गांव के रहने वाले स्व. राजदेव यादव का 19 वर्षीय पुत्र मंटू यादव था. वह नेउरी मोड़ पर गुमटी में गैलन में पेट्रोल-डीजल रखकर बेचता था. 

तेल भरवाने आए थे आपराधी

बताया जाता है कि मंटू यादव अपनी दुकान पर था. इसी दौरान अपाचे बाइक पर सवार तीन युवक तेल लेने पहुंचे. बाइक में तेल भरवाने के बाद वे पेट्रोल से भरे गैलन लूटकर गौरा की तरफ भागने लगे. तेल विक्रेता ने भाग रहे लुटेरों का बाइक से चिल्लाते हुए पीछा शुरू कर दिया. ऐसे में नेउरी मोड़ से करीब चार किलोमीटर दूर दमकी मोड़ के पास अपराधियों ने पकड़े जाने की डर से गोली चला दी. 

परिजनों ने जमकर किया हंगामा

मंटू यादव को एक गोली पीठ में लगी और वह सड़क पर गिर पड़ा. आसपास के लोगों ने उसे कटेया रेफरल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, हत्या की खबर पाकर अस्पताल में पहुंचे परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. उन्होंने कटेया बाजार में सड़क को जाम कर दिया. कटेया-समउर पथ पर शव को रखकर डेढ़ घंटे तक पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन व नारेबाजी की गई. वहीं, कटेया बाजार में हथुआ के एसडीपीओ नरेश कुमार ने अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. 

जांत के लिए एसआईटी का गठन

हंगामा कर रहे आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत कराया. तब कटेया थाने की पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया शुरू की. देर शाम शव को सदर अस्पताल लाया गया. वहीं, इस मामले में एसपी आनंद कुमार का कहना है कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित की गई है. पुलिस छापेमारी कर रही है, जल्द ही हथियार के साथ अपराधी पकड़े जाएंगे. समाचार लिखे जाने तक किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी.

यह भी पढ़ें –

Coal Shortage: निजी कंपनियों ने गायब कर दिया कोयला? पप्पू यादव ने सरकार पर बोला हमला, जानें क्या कहा

Bihar Politics: BJP ने कहा- तेजप्रताप और तेजस्वी अलग हो चुके हैं, लालू यादव के चुनाव प्रचार से नहीं पड़ेगा फर्क

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button