States

आज शक्ति प्रदर्शन करेंगे तेजप्रताप यादव, नंगे पांव पदयात्रा, तेजस्वी यादव का भी होगा इंतजार

पटनाः लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे और हसनपुर से आरजेडी (RJD) के विधायक तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) आज लोकनायक जय प्रकाश नारायण (Jai Prakash Narayan Jayanti) की जयंती के दिन पदयात्रा करने वाले हैं. तेजप्रताप यादव ने अपने फेसबुक पेज से एक वीडियो जारी कर शनिवार को ही इस संबंध में जानकारी दी थी. इस दौरान उन्होंने अधिक से अधिक छात्रों को इस आंदोलन से जुड़ने के लिए कहा. तेजप्रताप यादव छात्र जनशक्ति परिषद की ओर से गांधी मैदान स्थित जेपी की मूर्ति पर आज माल्यार्पण करेंगे और फिर जय प्रकाश नारायण के कदम कुआं स्थित घर तक नंगे पांव पद यात्रा करेंगे.

इधर, तेजप्रताप यादव की मां राबड़ी देवी भी पटना पहुंच चुकी हैं. पटना आने के बाद वह तेजप्रताप यादव से ही मिलने के लिए पहुंची लेकिन वह घर पर नहीं थे इसलिए मुलाकात नहीं हो पाई. तेजप्रताप यादव ने कहा कि उनकी मां राबड़ी देवी पटना आईं हैं और उनसे वह आशीर्वाद लेने जरूर जाएंगे. इस दौरान एक सवाल पर कि आरजेडी के नेता ही कुछ सवाल उठा रहे हैं इसपर तेजप्रताप ने कहा कि उठाने दें सवाल. कहा कि उनको जलन होती होगी हमारी काबिलियत से इसलिए वो लोग ऐसा कर रहे हैं. मां दुर्गा उनको सद्बुद्धि दें.

मीडिया के माध्यम से तेजस्वी यादव को बुलाया

सोमवार को छात्र जनशक्ति परिषद की ओर होने वाली पदयात्रा को लेकर तेजप्रताप यादव ने आगे कहा कि वो मीडिया के माध्यम से अपने अर्जुन (तेजस्वी यादव) को भी बुला रहे हैं. वो आएं, उनका इंतजार होगा. तेजप्रताप ने कहा कि पदयात्रा में संगठन के प्रदेश अध्यक्ष समेत जितने भी जुड़े लोग हैं वो सारे मौजूद होंगे. इस दौरान तेजप्रताप यादव ने स्टार प्रचारक को लेकर भी कहा कि लिस्ट में उनका नाम नहीं था कोई बात नहीं लेकिन मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती का नाम होना चाहिए था. स्टार प्रचारक बस कागजी प्रक्रिया है, लेकिन नवरात्र का समय है और महिलाओं को सम्मान देना चाहिए था.  

यह भी पढ़ें- 

Patna News: तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच सुलह कराने के लिए पटना पहुंचीं राबड़ी देवी! JDU और BJP पर बोला हमला

Cyber Crime: ना कॉल आया, ना पासवर्ड बताया, फिर भी हो गई ऑनलाइन खरीदारी, गोपालगंज में 62 लोगों के साथ ठगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button