States

BJP का RJD पर हमला, तेजप्रताप यादव ना श्रीकृष्ण ना तेजस्वी यादव अर्जुन, दोनों कलयुग के सितारे

पटनाः तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को लेकर बीजेपी (BJP) ने एक बार फिर हमला बोला है. बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद (Nikhil Anand) ने शनिवार को एक बयान जारी कहा कि ये महाभारत का काल नहीं है. ना तो तेजप्रताप यादव श्रीकृष्ण हैं और ना ही तेजस्वी यादव अर्जुन हैं. ये दोनों भाई चुनावी मैदान में आमने-सामने हैं. तेजप्रताप यादव ने अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया, परिवार के अंदर द्वंद्व है.

इस दौरान बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने लालू यादव पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कहीं ना कहीं पारिवारिक न्याय देने में समाजिक न्याय के नेता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) असफल रहे. यही कारण है कि आज दोनों भाई एक-दूसरे के सामने हैं. अर्जुन कौन है और कृष्ण कौन है ये तो पुरानी बात हो गई लेकिन ये कलयुग के नए सितारे हैं. जो आपस में ही द्वंद्व युद्ध करने के लिए तैयार हैं.

अपनी राजनीति बचाने की कवायद कर रहा आरजेडी

निखिल आनंद ने कहा कि निश्चित तौर पर परिवार के द्वंद्व से पार्टी में भी अंदर ही अंदर तनाव है, द्वंद्व की स्थिति है. क्राइससि मैनेजमेंट करने के लिए जब भी तेजस्वी यादव कि क्रेडिबिलिटी खारिज होती है तो लालू प्रसाद यादव का चेहरा सामने कर दिया जाता है और आरजेडी (RJD) के ये पूरी कवायद अपनी राजनीति बचाने की कवायद है.  

बता दें कि तारापुर से संजय यादव ने निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए नामांकन कराया था. संजय यादव ने ही कहा था कि उनके लिए तेजप्रताप यादव प्रचार भी करेंगे. हालांकि अब उन्होंने कहा है कि वह अपना नाम वापस लेंगे और आरजेडी को मजबूत करेंगे. इसको लेकर तेजप्रताप यादव ने भी अपना जवाब दिया था. उन्होंने कहा कि इस संबंध में उन्होंने ना कोई बयान दिया और ना ही कहीं लिखा तो फिर ऐसे में उनका नाम कहां से आता है. इस दौरान उन्होंने संजय यादव को लेकर लिखा, “हरियाणवी स्क्रिप्ट राइटर तुम ये फालतू की सी ग्रेड कहानी कहीं और लिखना. बिहारी सब समझतें हैं.”

यह भी पढ़ें- 

Bihar News: जहानाबाद के खिरौटी में करंट लगने से पति-पत्नी समेत तीन लोगों की मौत, घास काटने जा रहे थे सभी

Bihar By-Election: संजय यादव तारापुर से नहीं लड़ेंगे चुनाव, अब RJD को करेंगे मजबूत, जानें तेजप्रताप ने क्या कहा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button