States

संजय यादव तारापुर से नहीं लड़ेंगे चुनाव, अब RJD को करेंगे मजबूत, जानें तेजप्रताप ने क्या कहा

पटनाः आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) ने तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव को निशाने पर लिया है. तेजप्रताप ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा, “संजय यादव कहते हैं कि मेरे लिए चुनाव में तेजप्रताप यादव जी प्रचार करेंगे. पार्टी कहती है कि जनता के लिए संजय यादव जी ने अपनी उम्मीदवारी वापस ली. ना मैंने कुछ कहा ना लिखा तो इसमें मेरा क्या रोल था या है? हरियाणवी स्क्रिप्ट राइटर तुम ये फालतू की सी ग्रेड कहानी कहीं और लिखना. बिहारी सब समझतें हैं.”

दरअसल, तारापुर विधानसभा सीट से संजय यादव ने निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए नामांकन कराया था. उन्होंने कहा था कि तेजप्रताप यादव प्रचार करेंगे. इसके बाद ही अब संजय यादव ने अपना नाम वापस लेने का फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि वह अब आरजेडी को मजबूत करेंगे. इसी को लेकर तेजप्रताप यादव ने अपनी बात कही है कि उन्होंने कुछ कहा ही नहीं और ना ही लिखा तो फिर इसमें उनकी कहीं से कोई रोल ही नहीं है.

स्टार प्रचारकों की सूची में नहीं हैं तेजप्रताप     

बता दें कि बिहार में कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के लिए आरजेडी के 20 स्टार प्रचारकों की सूची से अपना नाम गायब होने पर लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने मोर्चा खोल दिया था. तेजप्रताप यादव ने मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती के सहारे हमला बोला. तेज प्रताप ने कहा था, “मेरा नाम रहता ना रहता मां और दीदी का नाम रहना चाहिए था. इस गलती के लिए बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेंगी. दशहरा में हम मां की ही अराधना करतें हैं ना जी.”

यह भी पढ़ें- 

Bihar Election: चिराग पासवान ने दिल्ली में की अपनी नई टीम की घोषणा, उप चुनाव में घर-घर पहुंचेगा ‘हेलिकॉप्टर’

बिहार में तनातनी के बीच लालू यादव की राहुल गांधी से मुलाकात, शक्ति प्रदर्शन में भारी पड़े चिराग पासवान



Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button