States

बागपत में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, गोली लगने से एक अपराधी घायल, 14 मुकदमें दर्ज हैं

Encounter in Bagpat: बागपत में दिन निकलते ही पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें दोनों ओर से हुई फायरिंग में एक लुटेरा पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस दौरान मौके से दूसरा बदमाश फरार हो गया. पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश के खिलाफ 14 मुकदमे दर्ज हैं और पुलिस को उसकी सरियों से भरे ट्रक लूट की घटना में तलाश थी.

गश्त के दौरान हुई मुठभेड़ 

शनिवार सुबह खेकड़ा कोतवाली पुलिस पूर्वी यमुना नहर पटरी पर गश्त कर रही थी. उसी दौरान गाजियाबाद की तरफ से आ रहे संदिग्ध बाइक पर सवार दो युवकों को पुलिस टीम ने रुकने का इशारा किया, नहीं रुकने पर पुलिस ने दोनों युवकों का पीछा किया तो एक युवक ने पुलिस टीम पर फायरिंग की. जवाबी फायरिंग में एक गोली बदमाश के पैर में लगी. इससे बदमाश घायल होकर बाइक समेत जमीन पर गिर गया. पुलिस ने बदमाश को तुरंत पकड़ लिया. जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया. पूछताछ में घायल ने अपना नाम अरमान पुत्र मेहर उर्फ मेहरदीन निवासी पुराने थाने के पास ईदगाह रोड, कस्बा खेकड़ा व हाल निवासी करदमपुर दिल्ली बताया.

गिरफ्तार बदमाश पर 25 हजार का इनाम 

बदमाश पर बागपत पुलिस की तरफ से 25 हजार का इनाम घोषित है. वह बागपत कोतवाली से सरिया लदे ट्रक लूट में वांछित चल रहा था. पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया. बदमाश के खिलाफ विभिन्न आपराधिक धाराओं में 14 मुकदमे दर्ज हैं. उसके पास से तमंचा और बिना नंबर की बाइक बरामद हुई है जबकि दूसरे बदमाश की तलाश की जा रही है. पुलिस बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

पुलिस टीम पर फायरिंग 

आज सुबह 5.30 बजे थाना क्षेत्र खेकड़ा की बड़ागांव पुलिस चौकी के पास पुलिस चैकिंग कर रही थी, बदमाशों के आने की सूचना थी. एक मोटरसाइकिल पर दो लड़के संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए. दोनों को रोकने का प्रयास किया, बदमाशों ने पुलिस टीम के ऊपर फायर किया. पुलिस की आत्मरक्षार्थ फायरिंग में एक बदमाश घायल हुआ है जिसकी पहचान अरमान के रूप में हुई है, वह शातिर लुटेरा है. इसके ऊपर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे हैं. इसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित था, जो लूट की वारदात में वांछित था, फरार बदमाश का नाम सोनू है, उसे पकड़ने के लिए कॉम्बिंग की जा रही है. घायल बदमाश के कब्जे से बाइक और तमंचा बरामद हुआ है, जो बिना नंबर प्लेट की है, जिसकी पहचान कराई जा रही है. घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया है.
 

ये भी पढ़ें.

Gorakhpur News: नाव से नदी किनारे कच्‍ची शराब के ठिकानों पर आबकारी टीम का छापा, 140 लीटर अवैध कच्‍ची शराब बरामद

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button