States

उत्तराखंड में शाह के दौरे से पहले BJP ने तैयार की रणनीति, 20 सूत्रीय कार्यक्रम तैयार

Amit Shah Visit in Uttarakhand: उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. सत्ताधारी बीजेपी (BJP) दोबारा जीत की तैयारी कर रही है. लिहाजा बीजेपी के केंद्रीय नेता भी पहाड़ी राज्य का लगातार दौरा कर रहे हैं. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी अब 16 अक्टूबर को तीन दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर पहुंच रहे हैं. शाह के दौरे को देखते हुए बीजेपी संगठन की रणनीति तैयार कर रही है. बीजेपी उत्तराखंड में संगठन के कामकाज को बेहतर करने की रणनीति तैयार करने के साथ ही अब तक के संगठन द्वारा किये गए कार्यो को गृहमंत्री के सामने रखेगी. 

20 सूत्रीय कार्यक्रम तैयार
उत्तराखंड में बीजेपी ने 20 सूत्रीय कार्यक्रम तैयार किया है. इन सभी कार्यक्रमों को नवंबर के अंत तक पूरा कर लिया जाएगा. अगर कार्यक्रमों की बात करें तो इसमें बीजेपी 15 दिनों का घर-घर सम्पर्क कार्यक्रम करेगी. केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं से लाभान्वितों का लाभार्थी सम्मेलन करेगी. जातीय व प्रबुद्ध सम्मेलन, नए मतदाताओं का सम्मेलन जैसे बड़े कार्यक्रमो का आयोजन भी बीजेपी करने वाली है. गृहमंत्री के दौरे पर इन सभी कार्यक्रम पर चर्चा व पार्टी पदाधिकारियों को दायित्य सौंपने का कार्य किया जाएगा.

एबीपी के सर्वे में बीजेपी को बहुमत
एबीपी नेटवर्क और सी-वोटर के सर्वे में बीजेपी को एक बार फिर से राज्य में 2022 में बहुमत मिल रहा है. अगर ऐसा होता तो उत्तराखंड राज्य के निर्माण के बाद पहली बार किसी पार्टी को लगातार दोबारा सत्ता मिलेगी. बीजेपी के उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा बीजेपी लागातर जनहित के कार्य कर रही है और उत्तराखंड के विकास को समर्पित है. लिहाजा हमें फिर से जनता 2022 में सेवा करने का अवसर देगी.

“कांग्रेस अंतिम सांस गिन रही है”
दुष्यंत गौतम ने आगे कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस ने कोई विकास कार्य नही किया था इसलिए राज्य के लोगो ने सत्ता से बाहर कर दिया. खुद सीएम रहे हरीश रावत को दो जगह से चुनाव हार गए थे. दुष्यंत गौतम ने आगे कहा इस विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस का कोई असर नही होगा. कांग्रेस अपनी समाप्ति से पहले आखिरी सांस ले रही है.

ये भी पढ़ें:

Lakhimpur Violence: मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा से तीन घंटे से पूछताछ जारी, क्राइम ब्रांच ने मांगे 32 सवालों के जवाब

Lakhimpur Incident: यूपी में संविधान को कुचलने की कोशिश, दोषियों को समन नहीं गुलदस्ता दे रही सरकार- अखिलेश यादव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button