States

बिहारः उप चुनाव में भी किस्मत आजमाने उतरीं पुष्पम प्रिया चौधरी, कहा- हमने योग्य उम्मीदवार दिया

पटनाः बिहार के कुशेश्वर स्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर होने वाले उप चुनाव (By-Election) में द प्लुरल्स (The Plurals) पार्टी ने भी अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. दरभंगा के कुशेश्वर स्थान से सियाराम राम को द प्लुरल्स पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है. द प्लुरल्स पार्टी की प्रमुख पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Choudhary) ने ट्वीट कर लिखा, “कुशेश्वर स्थान और तारापुर उपचुनाव के लिए हमने ईमानदार और योग्य उम्मीदवार दिए हैं, अच्छे लोगों को राजनीति में मौका दिया है, इसका हमें संतोष है. ऐसे लोग जीतेंगे तभी बिहार की राजनीति बदलेगी, तभी बदलाव होगा.

वहीं, तारापुर विधानसभा सीट से प्लुरल्स पार्टी के कार्यकर्ता वशिष्ठ नारायण को उम्मीदवार बनाया गया है. वशिष्ठ नारायण करीब दो दशक तक एयरफोर्स में सेवा दे चुके हैं. अब समाजसेवा और राजनीति से जुड़ गए हैं. लोक कलाकार सियाराम राम ने दरभंगा में द प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी से मुलाकात की. ट्विटर के अलावा फेसबुक पर भी पुष्पम प्रिया ने अपने उम्मीदवार के बारे में बताया. उन्होंने लिखा, “कुशेश्वर स्थान विधानसभा उपचुनाव में सियाराम प्लुरल्स पार्टी के उम्मीदवार होंगे. लोक गायक, लोक-कलाकार सियाराम जी हमेशा आमजन के उत्थान को समर्पित रहे हैं. अब समय है कि कुशेश्वर स्थान की पवित्रता को एक सच्चा प्रतिनिधि मिले जो सबका हो, सबके दिल में बसे, सबके लिए काम करे.”

Bihar By-Election: उप चुनाव में भी किस्मत आजमाने उतरीं पुष्पम प्रिया चौधरी, कहा- हमने योग्य उम्मीदवार दिया

जेडीयू विधायकों के निधन के बाद खाली हुई सीट

बता दें कि बिहार के तारापुर और कुशेश्वर स्थान विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहा है. विधानसभा चुनाव 2020 में ये दोनों सीटें जेडीयू के पास थीं. कुशेश्वर स्थान से विधायक शशिभूषण हजारी और तारापुर से विधायक मेवालाल चौधरी ने जीत दर्ज की थी. उनके निधन के बाद इन दोनों सीटों पर उपचुनाव हो रहा है. पुष्पम प्रिया चौधरी पिछली बार विधानसभा में चुनाव के समय चर्चा में आईं थीं. अब एक बार फिर उप चुनाव में अपनी पार्टी से वो उम्मीदवार उतार रही हैं.

यह भी पढ़ें- 

Bihar Panchayat Election: तीसरे चरण का प्रचार-प्रसार थमा, बांका के रजौन में कल 259 बूथों पर होगा मतदान

Bihar News: महिला सिपाही को नशीला पदार्थ सुंघाने के बाद ASI ने किया दुष्कर्म, मांग में जबरदस्ती सिंदूर भी डाला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button