States

बरेली में प्रेमिका के कत्ल के आरोप में प्रेमी समेत 3 लोग गिरफ्तार, 2 फरार

Crime News: बरेली में मिस्ड कॉल से शुरू हुई लव स्टोरी का दर्दनाक अंत हो गया. प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ घिनौनी साजिश रची और अपने साथियों के साथ मिलकर प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी. उसके शव को अरिल नदी किनारे जंगल में ले जाकर गड्ढा खोदकर दबा दिया. ढाई महीने पहले हुई वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ये सनसनीखेज घटना यूपी के बरेली की है.

बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में दुर्गानगर निवासी 21 साल की प्रिया रुद्रपुर में जॉब करती थी. प्रिया अपने घर से 16 जुलाई को निकली थी लेकिन वो रुद्रपुर नहीं पहुंची, न ही उसके फोन पर उससे बात हो सकी. जिसके बाद परिजनों ने बारादरी थाने में प्रिया की गुमशुदगी दर्ज करवा दी थी. पुलिस ने जांच के दौरान राजवीर के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर तरमीम कर दिया और फिर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगा दी गईं. 

बहला फुसलाकर बदायूं ले गया प्रेमी

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि पूछताछ में आरोपी राजवीर ने बताया कि एक बार प्रिया के फोन पर धोखे से मिस्ड कॉल लग गई थी. जिसके बाद उसकी प्रिया से बातचीत होने लगी. राजवीर ने प्रिया को अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर 16 जुलाई को वो उसे अपने साथी सतेन्द्र के साथ मिलकर बहला फुसलाकर भगाकर अपने साथ अपने गांव पुठी सराय जनपद बदायूं ले गया.

दोस्त के बेटे से शादी करने का बनाया दबाव

जहां पर राजवीर ने सतेन्द्र के बड़े लड़के अजीत जिसकी पत्नी की मृत्यु हो गयी थी और उसके 2 बच्चे थे से शादी करने के लिये दबाव बनाने लगे. प्रिया ने शादी से इंकार करने व शादी का झांसा देकर धोखा देने पर हुये विवाद के चलते राजवीर को जेल भिजवाने की बात कहकर जाने का प्रयास किया. इस पर राजवीर और सतेन्द्र ने सोचा कि ये अगर यहां से जाकर पुलिस को बता देगी तो हम लोग जेल चले जायेंगे. इस पर राजवीर, सतेंद्र, अजीत ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर प्रिया को वहीं पकड़कर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

अरिल नदी किनारे दफनाया

सतेन्द्र की पत्नी के द्वारा मृतका के कपड़े वहीं तालाब के पास बनी झोपड़ी के पास में गढ्ढा खोद कर दबा दिए. मृतका के शरीर को अरिल नदी के किनारे जंगल में गढ्ढा खोदकर दबा दिया गया. आरोपियों की निशानदेही पर मृतका प्रिया के शव को मंगलवार को बदांयू में अरिल नदी किनारे जंगल से बरामद किया गया. जिसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है. जबकि अभी दो आरोपी फरार हैं.

इसे भी पढ़ेंः
Punjab Politics: पंजाब को मिल सकता है नया प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, सिद्धू का इस्तीफा हो सकता है मंज़ूर

Chhatrasal Stadium Case: सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार को झटका, नहीं मिली जमानत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button