States

उन्नाव में BDC समेत ग्रामीणों ने की ग्राम विकास अधिकारी की शिकायत, अभद्रता का लगाया आरोप

Unnao News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में बीडीसी सहित सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण मंगलवार को सीडीओ कार्यालय पहुंचे. सीडीओ को शिकायती पत्र देते हुए सिकंदरपुर ब्लॉक की ग्राम विकास अधिकारी पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है. बीडीसी ने अभद्र बातचीत का ऑडियो भी सीडीओ को सुनाया है. वहीं पत्र देकर ग्राम विकास अधिकारी पर कार्रवाई करने की मांग की है. सीडीओ ने पत्र लेकर ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन दिया है. उन्नाव के सिकंदरपुर ब्लॉक के क्षेत्र पंचायत सदस्य लल्लन प्रसाद लोधी अपने गांव गौरी त्रिभानपुर के ग्रामीणों के साथ मुख्य विकास अधिकारी के दफ्तर पहुंचे, जहां पर ग्राम विकास अधिकारी सोनम वर्मा पर आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है. 

बीडीसी लल्लन प्रसाद ने बताया कि हम शिकायत लेकर आए हैं कि हम पहली बार बीडीसी जीतकर ब्लॉक पहुंचे और ब्लॉक के बीडीसी पर अभद्रता का व्यवहार करते हुए सोनम वर्मा ने कहा कि बीडीसी बन गए हो कोई डीएम नहीं बन रहे हो या कोई मुख्यमंत्री नहीं बन गए हो, इतने चप्पल मारेंगे बाल सब झड़ जाएंगे. लल्लन प्रसाद का कहना है कि जनता समय समय पर काम का हिसाब मांगती है और कहती है कि तुमको चुनाव जीतवा कर भेजा है, हमारा काम करवा दीजिए. जब हम अभिकारी के पास जाते हैं तो वह पुराने काम की बात करते हैं. नए काम की बात नहीं करते. जब मैं पुराने काम के लिए कहता हूं तब अभद्रता का व्यवहार करती है.

इस मामले पर मुख्य विकास अधिकारी दिव्यांशु पटेल ने बताया कि सिकंदरपुर करण ब्लॉक में दो लोगों के बीच में फोन पर कहासुनी हुई थी. बातें संज्ञान में आई हैं, एक पक्ष सरकारी पक्ष दूसरा पक्ष बीडीसी है इस संबंध में मैंने बीडीओ को जांच के लिए लिखा था, पूरे मामले विधिक कार्रवाई करते हुए प्रथम सूचना रिपोर्ट सरकारी कर्मचारी के द्वारा दर्ज कराई गई है, साथ ही मंगलवार को बीडीसी के कुछ लोग मिलने आए थे. उनकी शिकायत को लेकर जिलाधिकारी महोदय की जो भी जांच आख्या आएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ेंः
Gujarat Civic Polls Result: बीजेपी की गांधीनगर समेत 3 नगर निकाय में जीत, जानें कांग्रेस और AAP का हाल

Indian Air Force: टू फ्रंट वार के लिए एयर फोर्स तैयार, पर इस बात को लेकर वायुसेना चीफ ने जताई चिंता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button