States

अलीगढ़ में दो दिन पहले अगवा हुई बच्ची की हत्या इलाके में तनाव, जांच में जुटी पुलिस

Crime News: अलीगढ़ की कोतवाली खैर इलाके के कस्बा खैर में दो दिन पहले घर में सो रही बच्ची रात को अचानक चारपाई से लापता हो गई थी. थाने में बच्ची के अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था. बच्ची का शव मंगलवार घर के ही पास बने नाले के अंदर पड़ा हुआ मिला है. इसे लेकर मोहल्ले के लोगों की भारी भीड़ जुट गई. तनाव के बीच पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

अलीगढ़ की कोतवाली खैर थाना क्षेत्र के मोहल्ला तकिया सराफान निवासी सत्यदेव शनिवार रात कस्बे में चल रही रामलीला को देखने पत्नी और पूरे परिवार के साथ गए थे. रात करीब 12 बजे आने के बाद वे सो गए. सत्यदेव की पत्नी आरती ने दो साल की बेटी श्रेया को दूध पिलाकर अपने पास सुला लिया. सुबह करीब चार बजे आरती देवी की आंख खुली तो बेटी को चारपाई से गायब पाया. शोर मचाने पर पड़ोसी आ गए. काफी तलाशने के बाद भी बच्ची का कोई पता न चल सका.

इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और घटना की जानकारी दी. पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर गायब बच्ची की तलाश शुरू कर दी. पिता सत्यदेव और मां आरती देवी ने बच्ची की हत्या की आशंका जताई थी. वहीं मंगलवार को बच्ची का शव घर के ही पास में स्थित नाले में मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया.

जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी देते हुए क्षेत्र अधिकारी खैर मनीष कुमार शांडिल्य ने बताया कि 3 अक्टूबर को कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि एक 2 वर्षीय बच्ची अपने माता-पिता के साथ रात को अपने घर की छत पर पड़ी चारपाई पर सो रही थी. जब बच्ची की मां की सुबह आंख खुली तो चारपाई से बच्ची गायब मिली थी.

इस मामले में पुलिस ने उचित धाराओं में कोतवाली खैर में मुकदमा दर्ज किया गया था. मंगलवार को कोतवाली खैर पुलिस को सूचना मिली कि 2 वर्षीय बच्ची का शव घर के पास ही बने नाले के अंदर पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को नाले से निकलवा कर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर तफ्तीश में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ेंः
Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी में इंटरनेट सेवा बहाल, जानें- अब कैसा है इलाके का हाल

Lakhimpur Kheri Violence: प्रियंका गांधी ने कहा- 38 घंटे बाद भी नहीं बताया गया मेरे ऊपर क्या है आरोप, वकील से भी नहीं करने दी जा रही बात

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button