States

Bihar Crime: अपराधियों ने दो ड्राइवरों को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा जख्मी

आरा: बिहार के भोजपुर जिले में मंगलवार की देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने दो वाहन चालकों को गोली मार दी. घटना जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गजराजगंज ओपी अंतर्गत जगजीवन हाल्ट के पास की है. हादसे में एक वाहन चालक की इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. मृतक को काफी नजदीक से एक गोली सिर के पिछले हिस्से में बीचो-बीच और दूसरी गोली दाहिने साइड जबड़े में मारी गई है. जबकि जख्मी युवक को एक गोली गर्दन में सामने से बीचो-बीच मारी गई है.

घटना के बाद दहशत का माहौल

सरेशाम गोलीबारी की घटना के बाद आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है. इधर, घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है. मिली जानकारी अनुसार मृतक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गजराजगंज ओपी के चौकीपुर गांव निवासी बसंत पासवान का 32 वर्षीय पुत्र सोनू पासवान है. जबकि जख्मी उक्त गांव के निवासी नथुनी चौधरी का 34 वर्षीय पुत्र अनिल चौधरी है. दोनों पेश से वाहन चालक हैं.

एक साथ टहल रहे थे दोनों 

जख्मी अनिल चौधरी ने बताया कि वह दोनों आज देर शाम जब जगजीवन हाल्ट पर टहल रहे थे. तभी चार की संख्या हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और सोनू पासवान पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान उसे दो गोली लग गई. उसे गोली मारता देख जब अनिल चौधरी उसे बचाने गया और उनका विरोध करने लगा तो उक्त अपराधियों ने उसे भी गोली मार दी, जिससे दोनों जख्मी हो गए.

घटना के बाद उन्हें आनन-फानन इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था. तभी सोनू पासवान ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. बावजूद इसके परिजन दोनों को सदर अस्पताल ले आए, जहां चिकित्सक ने सोनू पासवान को मृत घोषित कर दिया. जबकि जख्मी अनिल चौधरी को प्राथमिक उपचार करने के बाद पटना रेफर कर दिया गया था. लेकिन परिजन उसे पटना ना ले जाकर शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल ले गए, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है.

चार लोगों पर गोली मारने का आरोप
 
हथियारबंद अपराधियों ने दोनों को गोली क्यों मारी इसका कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया है. लेकिन अनिल चौधरी ने विक्रम नामक युवक सहित चार लोगों पर गोली मारने का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है. हादसे के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरा-बक्सर एनएच मेन रोड को चौकीपुर गांव के पास जाम कर दिया है. सैकड़ों ग्रामीण मुख्य सड़क को जाम कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक हंगामा जारी था.

यह भी पढ़ें –

Bihar Politics: ‘नीतीश कुमार बिहार के एडिटर इन चीफ’, तेजस्वी बोले- थकने के अलावा आंखों से दिखना भी बंद

मिलिए बिहार के फर्जी SP से, एक बार लपेटे में आ गए तो लाखों का नुकसान तय, कारनामे तो एक से एक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button