States

किसान नौजवान पटेल यात्रा का हुआ जोरदार स्वागत, सपा नेता बोले- सुन नहीं रही है गूंगी-बहरी सरकार

Naresh Uttam Patel Kaushambi Visit: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी (Kaushambi) पहुंची सपा की किसान नौजवान पटेल यात्रा का कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह पर जोरदार स्वागत किया. सिराथू विधानसभा के सौरई बाजार में नुक्कड़ सभा का भी आयोजन किया गया. यात्रा के अगुआ एवं सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल (Naresh Uttam Patel) ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने कोरोना (Coronavirus) के नाम पर करोड़ों की लूटपाट की है. प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कोरोना से किसी भी मजदूर एवं किसान (Farmers) की जान नहीं बचाई है, सिर्फ पूंजीपतियों की जान बचाई है.

गूंगी-बहरी सरकार नहीं सुन रही है
नरेश उत्तम पटेल ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वो कोरोना की दोनों डोज लगवाएं और अपने पास प्रमाण पत्र भी जरूर रखें. अन्यथा प्रदेश में भाजपा की सरकार है, किसी भी सपाई को वोट देने नहीं दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि 75 साल बाद भी देश के किसानों की हालत बेहद खराब है. उन्हें उपज का समर्थन मूल्य नहीं मिल पा रहा है. ऐसे में किसान आंदोलन का रास्ता अख्तियार कर रहे हैं, लेकिन गूंगी-बहरी सरकार नहीं सुन रही है.

उत्तर प्रदेश अपराध प्रदेश बनता जा रहा है
प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए सपा नेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश अपराध प्रदेश बनता जा रहा है. यहां पर बहन, बेटियों एवं महिलाओं के साथ दुराचार, छेड़खानी जैसी घटनाएं आम बात हो गई हैं. प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में कारोबारी मनीष गुप्ता हत्याकांड की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि इतने दिन बीत गए हैं लेकिन अभी तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हुई है ये भी प्रदेश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. इतना ही नहीं सच लिखने वाले समाज के चौथे स्तंभ के खिलाफ भी मुकदमा लिख दिया जाता है.

केशव प्रसाद मौर्य पर साधा निशाना 
नरेश उत्तम पटेल यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर भी जमकर बरसे. सपा नेता ने कहा कि वो पीडब्ल्यूडी मंत्री भी हैं, लेकिन जब उनसे खराब सड़कों की चर्चा की जाती है तो वो दूसरी बात करने लगते हैं. इसके बाद नरेश उत्तम पटेल जिले के मंझनपुर मुख्यालय, पश्चिम शरीरा एवं चायल विधानसभा के कार्यक्रम स्थलों पर पहुंचे. जहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया. 

ये भी पढ़ें:   

Lakhimpur Kheri Farmers Death: लखीमपुर की घटना को राहुल गांधी ने बताया नरसंहार, कहा- हम इस बलिदान को बेकार नहीं होने देंगे

UP Election 2022: केशव प्रसाद मौर्य ने विरोधियों पर छोड़े सियासी तीर, बोले- सबको साथ लेकर चलती है भाजपा 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button