States

अज्ञात बदमाशों ने समाजवादी पार्टी के नेता को मारी गोली, निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती

Moradabad Miscreants Shot SP Leader: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता को 2 मोटरसाइकिलों पर आए 4 से 5 अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी और ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing) करते हुए फरार हो गए. घायल सपा नेता को एक निजी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. सपा नेता को देखने के लिए अस्पताल पर समर्थकों की भीड़ जमा हो गई है. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है. घटना मुरादाबाद के मझोला थाना इलाके के लाइनपार के प्रकाश नगर की है.

हाथ और कमर में लगी गोली 
मुरादाबाद के मझोला थाना इलाके के लाइनपार में बीती रात समाजवादी पार्टी के नेता दीपक चौधरी को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर घायल कर दिया. दीपक चौधरी सिंचाई विभाग में ठेकेदारी भी करते हैं. बताया जा रहा है कि दीपक अपने एक साथी के साथ देर रात मोटरसाइकिल पर लाजपत नगर इलाके से अपने घर लाइनपार आ रहे थे, इसी दौरान प्रकाश नगर इलाके में 2 मोटरसाइकिल पर आए 4 से 5 बदमाशों ने दीपक पर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान दीपक और उनके दोस्त मोटरसाइकिल दौड़ाते रहे लेकिन गोली दीपक के हाथ और कमर में लगने से दीपक बुरी तरह घायल हो गए और वहीं गिर पड़े. 

कुछ लोगों से चल रही थी रंजिश 
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर मझोला थाने की पुलिस और आला अधिकारी पहुंच गए. घायल अवस्था में दीपक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. सपा नेता दीपक पर हमले की जानकारी होते ही उनके समर्थक भी अस्पताल पहुंच गए. अस्पताल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गई है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक दीपक ने बताया है कि उसकी कुछ लोगों से रंजिश चल रही है, 4 साल पहले भी दीपक पर हमला हुआ था. सभी तथ्यों की जांच की जा रही है और हमलावरों की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें:  

Police Alankaran Samaroh: सीएम योगी ने पुलिस मुख्यालय में पदक अलंकरण समारोह में लिया हिस्सा, जानें- क्या कहा 

Triple Murder: कानपुर में तिहरे हत्याकांड से मचा हड़कंप, बेरहमी से की गई पति-पत्नी और बेटे की हत्या

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button